मेला देखने गए 4 छात्रों में से 3 नहर में डूबे, किनारे पर मिले कपड़े

punjabkesari.in Sunday, May 14, 2017 - 08:34 AM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबरॉय):यमुनानगर में तीन स्कूली छात्रों के पश्चिमी यमुना नहर में डूबने का मामला सामने आया है। डूबने वाले तीनों छात्रों में से 2 सगे भाई हैं। इनमें से 2 आठवीं क्लास और एक नौंवीं क्लास का छात्र है। तीनों ही छात्र आज़ाद नगर के रहने वाले हैं। इन छात्रों के डूबने की सूचना मिलते ही परिजन नहर के किनारे पहुंचे तो उन्हें वहां इन बच्चों के कपड़े और चप्पल मिले। परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के साथ साथ खुद भी अपने बच्चों की तलाश शुरू कर दी है।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि कल दोपहर 4 स्कूली छात्र अपने घरवालों को सिटी सेंटर में लगे मेले की बात कह कर निकले थे, लेकिन रात तक बच्चे घर नहीं पहुंचे। घरवालों को चिंता सताने लगी कि तभी 9 बजे के करीब बच्चों का एक दोस्त आया और उसने बताया कि उनके बच्चे यमुना में डूब गए हैं। उसने कहा कि वह डर गया था इसलिए उसने नहीं बताया। वहीं परिजन इस बात की सूचना मिलते ही यमुना नहर पर पहुंचे तो देखा कि बच्चों के चप्पल और कपड़े नहर के किनारे पड़े थे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी और खुद भी बच्चों की तलाश शुरू कर दी।
PunjabKesari
परिजनों ने बताया कि गोलू और सुमित सगे भाई थे। गोलू आठवीं क्लास और सुमित नौवीं क्लास में पढ़ता था। वही उनका एक और दोस्त अभिषेक वह भी आठवीं क्लास में पढ़ता था।
PunjabKesari
परिजनों ने नहर के किनारे तो कभी पुल पर बच्चों की तलाश की, लेकिन बच्चों का कुछ भी पता नहीं लग पाया। वहीं जिस जगह ये बच्चे डूबे हैं उस जगह पर हर वर्ष ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। लेकिन तब भी प्रशासन द्वारा कुछ नहीं किया गया। जहां बच्चो की गलती से ऐसे हादसे होते हैं, वही अगर प्रशासन कोई ठोस कदम उठाए तो ऐसे हादसे कम जरूर हो सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static