रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर ने ट्रेन के निचे अाकर की अात्महत्या

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2017 - 10:06 PM (IST)

फरीदाबाद (देवेन्द्र कौशिक):पुलिस के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर ने ट्रैन के निचे अाकर आत्महत्या कर ली। बेटे और बहु के बीच चल रहे विवाद से परेशान होकर सब इंस्पेक्टर ने अपनी जान दे दी। जीआरपी पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। खास बात ये है की आत्महत्या से पहले मृतक ने अपने बेटे को फोन करके कहा की वो आत्महत्या कर रहा है।  

रोते बिलखते नज़र आ रहे ये लोग मृतक सब इंसपेक्टर गिर्राज सिंह के परिजन है जो उसकी आत्महत्या की खबर पाकर बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचे है। परिजनों की माने तो गिर्राज सिंह ने अभी कुछ महीने पहले ही अपने बेटे की शादी की थी। शादी के बाद ही लड़के और बहु में सम्बन्ध अच्छे नहीं थे और लगातार झगडे हो रहे थे। परिजनों के मुताबिक गिराज ने लड़की के परिजनों से कई बार इस बारे में बात की पर समाधान नहीं निकला। आरोप है कि लड़की के परिजन बार-बार गिर्राज को धमकाते थे और फसाने की धमकी देते थे। आरोप है कि इससे परेशान होकर उन्होंने आज सुबह ट्रैन से कटकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने मरने से पहले लिखे सुसाइड नोट में अपनी आत्महत्या के लिए लड़की के पिता समेत 5 लोगो को जिम्मेदार ठहराया है।

मामले की जानकारी मिलते ही जीआरपी पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया है। वही सुसाइड नोट और मृतक के परिजनों के बयान पर मृतक के समधी समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static