पुलिस का कारनामा, शव को कमरे में बंद कर फरमा रही आराम

Tuesday, January 09, 2018 11:47 AM
पुलिस का कारनामा, शव को कमरे में बंद कर फरमा रही आराम

करनाल(विकास): करनाल में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पुलिस अौर FSL टीम की गैर जिम्मेदाराना हरकत सामने आई है। पुलिस और FSL टीम जाट धर्मशाला के कमरे में पड़े शव को कब्जे में लेने की बजाय उसे कमरे में बंद कर ठंड में अपनी नींद पूरी कर रही है। अब जब पुलिस की FSL टीम आएंगी तो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजेगी अौर तब तक वह कमरे में ही पड़ा रहेगा। 

करनाल में बीते दिन करीब 8 बजे करनाल पुलिस को सूचना दी गई कि सेक्टर 12 स्थित जाट धर्मशाला के कमरे नंबर 118 में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो वहां एक युवक का शव था। उसकी टांगें फर्श पर, सिर अौर गर्दन बिस्तर पर थे। उसके आस-पास शराब की काफी बोतलें पड़ी थी अौर पीछे की खिड़की खुली हुई थी।  
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले यमुनानगर निवासी विनय जो इसी मृत लड़के के साथ था दोनों ने यह कमरा लिया। जब धर्मशाला के कर्मचारी ने देखा कि कल से कमरे से कोई बाहर निकला, जब दरवाजा खटचटाया तो वह अंदर से बंद था तब सारे मामले का पता चला। दोनों युवक मोबाईल टॉवर की कंपनी में काम करते थे और यहा इन्होने 2 दिनों के लिए कमरा लिया था।
PunjabKesari
वहीं हैरानी की बात यह है कि थाना सिविल लाईन पुलिस मौके पर पहुंची उन्होंने  FSL टीम को सूचना दी लेकिन वह नहीं पहुंची। जिसके बाद पुलिस अधिकारी कमरे को ताला लगाकर शव को अंदर ही छोड़कर चले गए। शव रात भर कमरे में ही रहा। अब जब FSL टीम आएगी कमरा खोला जाएगा फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद ही मृतक युवक की मौत के असली कारणों का पता लगाया जा सकेगा। 


 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!