गुरुग्राम: चलती कार में नार्थ ईस्ट की महिला से गैंगरेप

punjabkesari.in Monday, May 15, 2017 - 11:21 AM (IST)

गुरुग्राम:साइबर सिटी गुरुग्राम में एक नार्थ ईस्ट की महिला को किडनैप कर उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अभी हाल ही में रोहतक में एक 23 साल की युवती के साथ हुए गैंगरेप और उसकी बेरहमी की घटना ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया है। गुरुग्राम में नार्थ ईस्ट की महिला के साथ गैंगरेप के मामले में सेक्टर-18 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
हालांकि यह मामला 2 दिन पहले का बताया जा रहा है। डी.सी.पी. वैस्ट सुमित कुमार ने बताया कि 3 अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस तीनों युवकों की पहचान में जुटी है व जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मूलरूप से सिक्किम की रहने वाली एक महिला शहर के सेक्टर-17 सुखराली में पी.जी. में रहती है और तलाकशुदा है। वह कहीं जॉब नहीं करती है। पुलिस को दी गई शिकायत में उसने बताया है कि 12 मई को वह अपने एक दोस्त के साथ घूमने के लिए कनॉट प्लैस गई थी। बताया जाता है कि महिला ने वहां पर ड्रिंक किया और देर रात वह सुखराली पहुंची। 

महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि सुुखराली उतरकर जैसे ही वह अपने पी.जी. की ओर मुड़ी वैसे एक कार आकर रूकी। कार में तीन युवक बैठे हुए थे। महिला का आरोप है कि कार सवार युवकों ने उसे जबरदस्ती कार में खींच लिया। इसके बाद कार में बैठे युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि इस दौरान युवकों ने चलती कार में महिला के साथ बारी-बारी से रेप किया। युवक पीड़िता को कार में शहर में विभिन्न जगहों पर घुमाते रहे और फिर उसे दिल्ली ले जाकर छोड़ दिया। किसी तरह महिला गुरुग्राम आई और सेक्टर-18 थाना पुलिस को इस बाबत लिखित शिकायत दी। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static