5  पिस्तौल सहित एक युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2017 - 02:13 PM (IST)

रोहतक:अवैध हथियारों के खिलाफ रोहतक पुलिस की मुहिम में गत रात्रि एंटी व्हीकल थैफ्ट व डिटेक्शन की टीम ने 1 युवक को काबू कर उसके खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पत्रकारों से बातचीत में पुलिस अधीक्षक पंकज नैन ने बताया कि सूचना के आधार पर अनिल के नेतृत्व में गठित टीम ने शक का अाभास होने पर चुलियाना मोड़, सांपला से एक युवक को काबू किया। पूछताछ पर आरोपी की पहचान कैर नजफगढ़ (दिल्ली) निवासी विनायक उर्फ सोनू के रूप में हुई है। तलाशी लेने पर आरोपी के पास से एक पिस्तौल 32 बोर, 4 देसी पिस्तौल व 4 कारतूस बरामद हुए हैं।

आरोपी के खिलाफ थाना सांपला में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। जांच में पाया गया कि बरामद हथियार आरोपी विनायक उर्फ सोनू अपने साथी विक्रम बकरा के साथ मिलकर मैनपुरी (उत्तर प्रदेश) से पिछले साल लेकर आया था। दोनों नीटू गैंग के सदस्य हैं। वर्ष 2016 में आरोपी विनायक के गांव के ही अंकित उर्फ बच्ची व मोहित उर्फ पोंटिंग ने विक्रम बकरे की हत्या कर दी थी, जिस मामले में दोनों आरोपी अंकित व मोहित भौंडसी जेल में बंद हैं। विक्रम बकरा की हत्या के बाद सारे हथियार आरोपी के पास रह गए। आरोपी विनायक उर्फ सोनू अपने दोस्त विक्रम बकरा की हत्या का बदला लेना चाहता था।

आरोपी विनायक जेल में बंद अंकित व मोहित की गुरुग्राम या बहादुरगढ़ में पेशी के दौरान पुलिस कस्टडी में कत्ल करने का प्लान था। विक्रम बकरा के पिता व विनायक के बीच अंकित व मोहित की हत्या करने के लिए डील हुई थी जिसमें दोनों की हत्या के बाद विक्रम बकरा का पिता विनायक को 20 लाख रुपए देने की बात तय हुई है। आरोपी का आपराधिक रिकार्ड है। आरोपी के खिलाफ 7 मामले दर्ज हैं जिनमें से 2 मामलों में आरोपी वांछित है, फरार चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static