हुड्डा का मानसिक संतुलन उनके कंट्रोल से बाहर: विज

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2016 - 02:11 PM (IST)

अंबाला (कमलप्रीत):  मनोहर सरकार के नए मंत्री इन दिनों विरोधी दलों को जरा भी नहीं भा रहे। सरकार के विस्तार के बाद से ही निरंतर विरोधी दल नए मंत्रियों को लेकर ब्यानबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश के पूर्व सी.एम. भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी पीछे नहीं रहे। हुड्डा ने मनीष ग्रोवर को मंत्रिमंडल शामिल किए जाने पर निशाना साधा और यह तक कह डाला कि ग्रोवर को जाट आंदोलन का इनाम मिला है। हुड्डा के इसी ब्यान के बाद अब भाजपा के सीनियर मंत्री भी नए मंत्रियों के पक्ष में कूद पड़े हैं। सूबे के कैबिनेट मंत्री अनिल ने तो हुड्डा के बयान पर पलटवार करते हुए हुड्डा के मानसिक संतुलन को उनके कंट्रोल से बाहर बताया। 

 

विज ने कहा कि हुड्डा ने अपने कार्यकाल में जो गलत काम किए हैं, उनकी वजह से हुड्डा अपना मानसिक संतुलन ठीक नहीं रख पा रहे। विज ने कहा कि मनीष ग्रोवर पर जाट आंदोलन के किसी भी तरह के आरोप नहीं है। जबकि आंदोलन भड़काने के आरोप हुड्डा पर लगे हैं। वहीं विज ने हुड्डा पर दर्ज हुए मामलों को लेकर कहा कि जिसने गलत काम किया है, उसे जेल तो जाना ही पड़ेगा ।

 

रोहतक गैंगरेप मामले में आए दिन नए मोड़ और नए तथ्य सामने आ रहे हैं। जिसके चलते मामले की जांच के लिए SIT को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। वहीं मामले को लेकर सूबे के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने भी कहा कि मामले की जांच SIT कर रही है और मामले में जो भी नए तथ्य सामने आ रहे हैं, उनके अनुसार की कार्रवाई की जाएगी ।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static