सांसद कुमारी सैलजा ने नरेंद्र मोदी की Degree पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Monday, May 16, 2016 - 03:47 PM (IST)

अंबाला (रोजी बहल): राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा ने केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा क़ि आज देश में अघोषित आपातकाल लागू है। सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वाले विपक्षी दलों को किसी न किसी जांच का डर दिखा कर दबाया जा रहा है। 

 

कांग्रेस की राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा ने केंद्र की मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि यदि कोई भी विपक्षी दल या नेता सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करता है तो उसे किसी न किसी जांच में फसाने का डर दिखाया जाता है। देश में अब नादिरशाही चल रही है।

 

सैलजा ने नरेंद्र मोदी की डिग्री पर सवाल खड़ा करते चुटकी ली कि इसमें कुछ न कुछ तो है जो देश में PM की डिग्री को लेकर इतना बवाल मच रहा है। जो इन्होंने निकली है, जिसे मैंने खुद देखा है और आज तक किसी डिग्री में ऐसा लिखा हो कि " एंटायर पॉलिटिकल साइंस" सब्जेक्ट हो। पॉलिटिकल साइंस तो सुना है, यह सब्जेक्ट कभी सुनने व देखने को नहीं मिला। यदि आनन्-फानन में निकाल कर दिया है, इसकी जांच होनी चाहिए। आने वाले विद्यार्थियों को पता होना चाहिए वो भी यह डिग्री ले। पी.एम जैसे पद पर जाकर यह ठीक नहीं।

 

सैलजा ने प्रकाश कमेटी जांच सहित कई मसलों पर भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस शुगर मिलो द्वारा किसानों के करोड़ों रुपए न देने पर 24 मई को यमुनानगर में धरना व प्रदर्शन करेगी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static