नकली शराब बनाने के कारोबार का भंडाफोड़, पुलिस टीम ने 50 पेटियां की बरामद

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 11:08 AM (IST)

भिवानी (पंकेस) : दादरी जिला पुलिस ने निमली गांव में शराब के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने एक प्लाट से नकली व सस्ती शराब व ब्रांडेड कम्पनियों की खाली 50 पेटी बरामद की है। यहां नकली व सस्ती शराब को ब्रांडेड कम्पनियों की बोतलों में डालकर बेचा जाता था। पुलिस ने इस मामले में प्लाट मालिक संदीप सहित 4 अन्य लोगों पर केस दर्ज कर पड़ताल आरम्भ कर दी है।

दादरी जिला पुलिस ने मंगलवार रात्रि नीमली गांव में नकली शराब बनाने का पर्दाफाश किया है। इस दौरान पुलिस को देखकर 5 युवक मौके से फरार हो गए। वहीं, पुलिस ने मौके से 50 पेटियां भी बरामद कीं। मंगलवार रात्रि दादरी सी.आई.ए. पुलिस को सूचना मिली कि गांव नीमली निवासी संदीप के प्लाट में शराब का अवैध धंधा किया जा रहा है। कुछ व्यक्ति नकली व सस्ती शराब को ब्रांडेड कम्पनियों की बोतलों में भर रहे हैं।

सूचना के बाद एक पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने नीमली गांव में संदीप के प्लाट में दबिश दी। पुलिस ने प्लाट से नकली शराब की 50 पेटियां बरामद कीं। वहां से बलेंडर प्राइड, थ्री एक्स रम, रॉयल स्टैग, ओल्ड मौंक रम की खाली बोतलें व लेबल बरामद किए। पुलिस ने बताया कि आरोपित व्यक्ति सस्ती व नकली शराब को ब्रांडेड कम्पनियों के लेबल लगाकर मार्कीट में बेचते थे। आरोपित नामी कम्पनियों के लेबल बोतलों पर लगा देते थे। इसके बाद आरोपित इस शराब को ठेकों व गांवों में सप्लाई करते थे। नकली शराब को ब्रांडेड कम्पनियों के लेबल लगाकर मोटे मुनाफे में बेचा जाता था। जो लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ है। पुलिस ने संदीप सहित 4 लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static