अंडरपास में पानी भरने से गुस्साए लोग, प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 10:59 AM (IST)

फरीदाबाद: फरीदाबाद की ग्रीन फील्ड कॉलोनी में बारिश के समय एनएचपीसी रेलवे अंडरपास में आए दिन पानी भर जाने की समस्या से लोगों को निजात नहीं मिली है। बार-बार प्रशासन के आश्वासन के बावजूद इस समस्या का स्थाई समाधान नहीं होने से प्रभावित क्षेत्र को लोगों में जिला प्रशासन के रवैये के प्रति रोष व्याप्त है। गुरूवार को ग्रीनफील्ड आरडब्ल्यूए प्रधान वीरेन्द्र भड़ाना के नेतृत्व में ग्रीनफील्ड के लोगों ने बड़ी संख्या में सैक्टर-12 स्थिति जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर नारेबाजी की और समस्या का स्थायी हल निकालने की मांग की। 
ग्रीनफील्ड आरडब्ल्यूए प्रधान वीरेन्द्र भड़ाना का कहना था कि जरा सी बारिश में भी अंडरपास में दो से 3 फीट पानी भर जाता है।

एक घंटे की बारिश में तो यह हालत हो जाती है कि कार भी डूब जाती हैं और लोगों का निकलना मुश्किल ही नहीं नामुमकीन हो जाता है। ऐसे में शहर की ग्रीन फील्ड कॉलोनी समेत दिल्ली से सटे फरीदाबाद के करीब 1 लाख लोगों की आबादी इससे प्रभावित होती है और शहर से पूरी तरह लोगों का सम्पर्क कट जाता है। जिसके चलते उनके रोजमर्रा के काम होना तो दूर आना-जाना भी मुश्किल होता है। वहीं निवासी वीके टंडन ने बताया कि पिछले दिनों अंडर पास में भरे पानी की वजह से एक महिला ने अपने बच्चें के साथ अंडरपास के ऊपर होते हुए रेलवे लाइन को क्रॉस कर कॉलोनी में प्रवेश करने का प्रयास किया था।

जिसके चलते ट्रेन की चपेट में आने से महिला का पैर कट गया था। कई बार लोगों के वाहन कार और ट्रैक्टर भारी बारिश में अंडरपास में डूब चुके हैं। प्रदर्शन कर रहे हरिशंकर, अश्वनी, रविन्द्र खन्ना, विजय सिंह, चन्द्रभान तौमर, राजेश सलुजा, विजय जावला, विजय सरीन, शिवकुमार, जगदीश चन्द्र, सुचित्रा, पारूल बावा, संगीता अग्रवाल, सुप्रिया तिवारी, सीमा डे, रमा अरोड़ा का कहना था कि कई बार प्रशासन को इस समस्या के प्रति अवगत कराने के बाद भी कोई हल नहीं निकला है। इस बार लोग आर-पार की लड़ाई के मुड़ में हैं। सभी ने प्रदर्शन के बाद जिला उपायुक्त के नाम का ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट मलिना को ज्ञापन सौंपा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static