मुर्गियां दिखाने के बहाने दुकानदार ने की 6 साल की बच्ची से अश्लील हरकत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2017 - 03:41 PM (IST)

फरीदाबाद(सूरजमल):शहर की एक कालोनी में स्थित एक दुकान में टॉफी लेने के लिए गई 6 साल की एक बच्ची को दुकानदार मुर्गी दिखाने के बहाने दुकान के पिछले हिस्से में ले गया। जहां आरोपी ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। बच्ची के रोने पर आरोपी ने उसे छोड़ दिया। घर पहुंच कर बच्ची ने आरोपी की हरकत के बारे में अपनी मां को बता दिया। बच्ची की मां की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक शहर की एक कालोनी में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहती है। उसका पति शहर में ही स्थित एक कंपनी में काम करता है, जबकि उसकी 6 साल की बेटी इलाके के एक स्कूल में पढ़ रही है। अन्य दिनों की तरह शनिवार सुबह भी उसका पति अपने काम पर चला गया था। स्कूल की छुट्टियां होने के कारण उसकी बेटी घर पर ही मौजूद थी। दोपहर को वह अपने घरेलू कामों को निपटाने में व्यस्त थी। दोपहर करीब साढ़े 3 बजे उसकी बेटी पैसे लेकर पड़ोसी सुरेश की दुकान से टॉफी खरीदने के लिए चली गई। 

टॉफी खरीदने के दौरान सुरेश ने बच्ची को बताया कि उसने कुछ मुर्गिया पाल रखी है। सुरेश बच्ची को मुर्गियां दिखाने के बहाने दुकान के पिछले हिस्से में ले गया। जहां जाते ही आरोपी ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने लगा। आरोपी की हरकत को देख कर बच्ची रोने लगी। पकड़े जाने के डर से आरोपी ने बच्ची को छोड़ दिया। घर पहुंच कर बच्ची ने उसे सारी घटना के बारे में बता दिया। बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static