रहस्यमय हालत में लापता बुजुर्ग की मौत, गले में फंदे के निशान

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2017 - 01:04 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल):मुजेसर गांव के लांबा मोहल्ले में रहने वाले एक व्यक्ति को अज्ञात लोगों ने फोन कर मंगलवार की रात को घर से बुला लिया। इसके बाद वह रहस्यमय हालत में लापता हो गया। वीरवार सुबह उसका शव गांव दयालपुर और सौतई के बीच उसकी गाड़ी में पड़ा हुआ मिला है। मृतक के गले में फंदे के निशान पाए गए है। अज्ञात लोगों ने गला दबा कर उसकी हत्या की हुई थी। सुबह जब ग्रामीण वहां से गुजरा तो उसने शव देख कर पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक 52 वर्षीय विक्रम लांबा मुजेसर गांव के लांबा मामें अपने परिवार के साथ रहता था। वह शहर में अपना कामधंधा करता था। मंगलवार की शाम को भी वह काम से घर लौट आया था। रात करीब डेढ़ बजे के आसपास किसी ने उसके मोबाइल फोन कर दिया। फोन रिसीव करने के बाद विक्रम ने अपनी पत्नी बृजवती को एक जोड़ी कपड़े पैक करने के लिए कहा। जिसके बाद विक्रम कपड़े लेकर अपनी स्क्रोपियो पर सवार होकर घर से चला गया। अगले दिन जब वह लौट कर नहीं आया तो परिवार के लोगों को चिंता होने लगी। उन्होंने विक्रम के मोबाइल पर फोन किया।

फोन हर बार स्वीच ऑफ मिला। जिसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद उसकी तलाश शुरू कर दी। उधर वीरवार सुबह करीब दस बजे सौतई गांव निवासी एक किसान अपनी ट्रैक्टर ट्राली लेकर सौतई दयालपुर रोड से गुजरता हुआ अपने खेतों में जा रहा था। रास्ते में उसने देखा कि एक स्क्रोपियो बीच सड़क पर खड़ी हुई है। हार्न बजाने पर जब गाड़ी नहीं हटी तो किसान उतर कर वहां पहुंच गया। जहां उसने देखा कि ड्राइवर सीट के पीछे एक व्यक्ति मृत हालत में पड़ा हुआ है। किसान की सूचना पर थाना सदर प्रभारी हंसराज पुलिस बल और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static