एक महिला ने दूसरी महिला पर कसा तंज, कहा छोटे कपड़े पहनने से होते है रेप?

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2019 - 04:27 PM (IST)

गुरुग्राम(सतीश): एक महिला ने दूसरी महिला पर तंज कसते हुए कहा कि छोटे कपड़े पहनने से रेप होते है। जी हां ऐसा ही एक मामला हमारे सामने आया है जो सोहना रोड के नुक्कड़वाला रेस्त्रां का है। दरअसल हुआ यूं कि कल शाम 4 बजे एक निजी कंपनी में काम करने वाली पीड़िता नाम की लड़की नुक्कड़वाला रेस्त्रां में अपने 6 दोस्तों के साथ खाना खाने आई तो वहां बैठी एक महिला ने उसे बदतमीजी लहजे में अपने पास बुलाया और कहा कि तुम जैसी लड़कियों के कारण ही दुष्कर्म जैसी वारदातें होती हैं।

PunjabKesari, haryana hindi news, gurugram hindi news, small clothes, rape happens, girls, dress

पीड़िता का कहना है कि वहाँ पहले से बैठी इस आंटी को मेरे पहने हुए कपड़ो से प्रॉब्लम थी लेकिन मेरे सहज भाव से जवाब देने के बाद भी आंटी ने अपनी बदतमीजी जारी रखी। वहीं पीड़िता का कहना है कि रेप वाली बात आंटी ने रेस्त्रां में पहले से बैठे लड़को के सामने बोली और एक बार नहीं कई बार बोला कि ऐसी छोटी ड्रेस पहनने वाली लड़कियों को जहाँ देखो वही रेप कर देना चाहिए। इनकी वजह से समाज में ऐसे रेप जैसी घटनाएं होती है।

PunjabKesari, haryana hindi news, gurugram hindi news, small clothes, rape happens, girls, dress

समझ नहीं आता अगर ऐसा है तो क्या पैदा होने वाली 2 महिने की बच्ची को जब लोग हवस का शिकार बनाते है, क्या तब भी वो कपड़े देखते है या फिर बस हवस बूझाते है। जो भी हो लेकिन समाज में आज भी पुरानी सोच के लोग कहीं ना कही है, जिनकी सोच को कभी बदला नहीं जा सकता। यह सुनकर वहां बैठा हर शख्स आश्चार्यचकित रह गए कि एक महिला आखिर दूसरी महिला के खिलाफ ऐसा शर्मनाक बयान कैसे दे सकती है। वहीं पीड़िता और उसके दोस्तों ने पूरी वारदात अपने फोन में कैद कर सोशल मीड़िया पर वायरल कर दिया है।

PunjabKesari, haryana hindi news, gurugram hindi news, small clothes, rape happens, girls, dress

पीड़िता की माने तो आंटी को बार बार आने शर्मनाक बयान के लिए माफी मांगने को कहा गया लेकिन आंटी के चेहरे पर अपने बयान को लेकर कोई शिकन तक नही थी। वही पीड़िता इस मामले को लेकर काफी पसोपेश की स्थिति में है। पीड़िता की माने तो फिल्मों में इस तरह के किस्से सुने थे लेकिन हकीकत में मेरे साथ ही ऐसा होगा यह तो सपने में भी नही सोचा था। साथ ही पीड़िता ने मीड़िया के जरिए पुलिस से मामले में कड़ी कार्यवाही हो इसके लिए मांग की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static