वन कर्मचारियों ने कहा हम सडकों पर उतरने को मजबूर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 09:14 PM (IST)

गुड़गांव,ब्यूरो): कर्मचारियों की मांगों का आपसी बातचीत से समाधान नहीं करने के विरोध में कर्मचारी सड़कों पर आने को मजबूर हुए है। सरकार जायज मांगों को स्वीकार कर लागू करना तो दूर पूर्व में प्राप्त सुविधाओं में कटोती कर रही है।

 

 

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के आह्वान पर जिला स्तरीय विशाल  प्रदर्शन व ज्ञापन कल के कार्यक्रम की तैयारी को लेकर वन विभाग गुरुग्राम रैज कार्यालय पर गेट मिटिंग की। सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा राज्य सचिव व वन कर्मचारी संघ जिला प्रधान जोगेन्द्र करौंथा ने बताया कि प्रदेश की जनसंख्या बढ़ोतरी के अनुपात में नए पद सृजित कर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के बजाए अलग संख्या में नियुक्ति देने के बयान छपवा रही है।

 

भर्ती प्रक्रिया शुरू कर आचार संहिता से पूर्व नई भर्ती करें। अन्यथा ब्यानवीरों के ब्यान युवाओं को भ्रमित करने के बजाए सत्ताधारी दल से दूरी बढ़ाने का काम करेंगे। कर्मचारी नेता ने बताया कि केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा 8वें वेतन आयोग के प्रतिवेदनों व पुरानी पेंशन बहाली पर विचार नही करने, मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था महिलाओं की सुरक्षा तथा साम्रदायिकता के मुद्दे आम जनता के साथ कर्मचारियों के भी मुद्दे है। कर्मचारियों का संख्या बल व ढांचागत सुविधा उपलब्ध कराने व आपसी बातचीत से कर्मचारियों की मांगों का समाधान करने की अपील की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static