गौड़ ग्रुप ने 3 गुना से ज्यादा ओवर-सब्सक्राइब्ड एनवाईसी रेजिडेंसिस प्रोजेक्ट के लिए लाइव लॉटरी आयोजित की

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 07:44 PM (IST)

गुडगांव, (ब्यूरो): गौड़ ग्रुप ने अपने चर्चित प्रोजेक्ट 'गौड़ एनवाईसी रेजिडेंसिस' के लिए यूट्यूब पर लाइव लॉटरी का आयोजन किया। यह पहली बार है जब किसी प्राइवेट बिल्डर ने 1200 फ्लैट्स के लिए 3000 से ज्यादा लोगों के बीच लॉटरी के ज़रिए फ्लैट्स का आवंटन किया। इस प्रक्रिया का मुख्य मकसद सभी के साथ पारदर्शिता और निष्पक्षता बनाए रखना था। फ्लैट्स का आवंटन 8 से 10 सितंबर के बीच किया जाएगा और इसकी देखरेख ग्रांट थॉर्नटन भारत एलएलपी ने की, जिससे पूरी प्रक्रिया को निष्पक्ष तरीके से पूरा किया गया।

 

 

गौड़ ग्रुप के निदेशक सार्थक गौड़ ने कहा कि गौड़ एनवाईसी रेजिडेंसिस को मिला शानदार रिस्पांस हमारे ब्रांड पर लोगों के भरोसे को दिखाता है। अच्छी क्वालिटी, समय पर फ्लैट्स देना और पारदर्शिता ही हमारी पहचान है। यह लॉटरी हमारे ग्राहकों को उनके अपने घर के और करीब लाती है। एनसीआर का यह प्रोजेक्ट आने वाले समय में लग्ज़री घरों का एक नया उदाहरण बनेगा।

 

 

'गौड़ एनवाईसी रेजिडेंसिस' में 1200 लग्ज़री अपार्टमेंट हैं, और रेरा की मंजूरी मिलने के 24 घंटे के अंदर ही 3000 से ज्यादा लोगों ने फ्लैट्स के लिए आवेदन किया। करीब 3000 करोड़ रुपये के इस प्रोजेक्ट का निर्माण दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के पास 11.8 एकड़ जमीन पर हो रहा है। इसमें 32 मंजिलों के 10 टॉवर, 60,000 वर्ग फुट का बड़ा  और अत्याधुनिक तीन मंजिला क्लब हाउस और 118 मीटर लंबा स्विमिंग पूल जैसी आधुनिक सुविधाएं हैं, जो इसे एक शानदार और आरामदायक जगह बनाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static