फिरोजाबाद से नौकरी की तलाश में आई युवती की गुड़गांव,  में हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 09:25 PM (IST)

गुड़गांव,  (ब्यूरो): उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद की 22 वर्षीय युवती की अज्ञात आरोपी ने कथित तौर पर हत्या कर दी। मृतका की पहचान मुस्कान के रूप में हुई है जो नौकरी की तलाश में गुरुग्राम आई थी, जिसका शव घमरोज टोल प्लाजा के पास खाली जमीन में मिला था। भोंडसी थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। 

 

पुलिस के मुताबिक, 12 अगस्त की शाम पुलिस को सूचना मिली कि खाली जमीन में एक महिला का शव पड़ा है। पुलिस टीम फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। शव क्षत-विक्षत होने के कारण यह पता नहीं चल सका कि उसकी मौत कैसे हुई। पुलिस ने शव को पहचान के लिए शवगृह में रखवा दिया। ङ्क्षजसके बाद बुधवार को उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिला के सुदामानगर निवासी परिजनों ने भोंडसी थाने में आकर अपनी बेटी के लापता होने की सूचना दी। परिजनों ने उसकी फोटो के आधार पर शव की पहचान मुस्कान के रूप में की। मृतक मुस्कान की मां गीता देवी ने बताया कि मुस्कान कुछ दिन पहले नौकरी की तलाश में भोंडसी के गोवर्धन कुंज में अपनी सहेली के घर आई थी।

 

उसके दोस्त ने बताया कि मुस्कान 10 अगस्त की रात को उसके घर से निकली थी और लापता थी। मामले में भौंडसी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने बताया कि बुधवार को परिवार के सदस्यों के आने के बाद ही शव की पहचान की गई। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का कारण स्पष्ट होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static