डूब रहा गुडग़ांव, मौज मार रहे अधिकारी और नेता : पंकज डावर

7/28/2021 8:24:28 PM

गुडग़ांव (ब्यूरो): एक तरफ मात्र कुछ घंटों की बरसात से ही गुडग़ांव पूरी तरह पानी पानी हो रहा, यहां लोगों के घरों में पानी घुस रहा, सडक़ों पर 2 से 5 फुट तक पानी जमा हो रहा, यहां के ड्रेन और सीवर की लाइन पूरी तरह से जाम रहे, उस समय यहां के भाजपा वाले स्थानीय नेता नदारद नजर आए।  शहर का कोई भी ऐसा क्षेत्र नहीं था जहां जलभराव की शिकायतें नहीं मिली हो, यह कहना है कांग्रेस व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर का। कांग्रेस नेता पंकज डावर बुधवार को जलभराव की समस्या सामने आने के बाद अपनी टीम के साथ लोगों की मदद के लिए सडक़ों पर उतरे, इस दौरान उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर कई स्थानों पर जाम में फंसे वाहनों को निकलवाया साथ ही बहुत से वाहन जलभराव के कारण सडक़ पर बंद हो गए थे, उन्हें दूसरे वाहनों से खिंचवाकर रास्ता खुलवाने का प्रयास किया और लोगों की मदद की।

इस मौके पर पंकज डावर ने अपने साथियों के साथ भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और कहा कि जब से भाजपा सत्ता में आई है गुरुग्राम में हर साल जलभराव और महा जाम लगने के मामले सामने आ रहे हैं। पंकज डावर ने कहा कि बुधवार को जिस समय गुडग़ांव की सभी सडक़ें, सभी गलियां सभी कालोनियों में लोगों के घरों में पानी घुस रहा था उस समय यहां के मुख्यमंत्री इसी शहर में मौजूद थे। पंकज डावर ने कहा कि बुधवार को एक तरफ पूरा शहर पानी पानी होता रहा दूसरी तरफ यहां के प्रशासनिक अधिकारी और स्थानीय नेता मौज मारते रहे। उन्होंने कहा कि जब यहां के विधायक सुधीर सिंगला के खुद के घर में पानी भर गया तो फिर आम जनता के घरों में पानी भरना तो लाजिमी है।

यहां जब भी जलभराव और जाम जैसी समस्याएं सामने आती हैं, नगर निगम की मेयर टीम नदारद हो जाती। यहां निगम की मेयर टीम और पार्षदों के टीम को देख कर तो ऐसा लगता है कि इनसे जैसे शहर की समस्याओं से कुछ लेना-देना ही नहीं है। पंकज डावर ने सवाल किया कि जलभराव से आम जनता का जो नुकसान हो रहा है, प्रशासनिक अधिकारी और मौजूदा सरकार क्या इसकी भरपाई करेगी। आखिर जलभराव होने का कारण क्या है, जब हर साल यहां सैकड़ों करोड़ रुपए जलभराव से बचाव के लिए खर्च किए जा रहे हैं, फिर जलभराव क्यों हो रहा है। इसका जवाब क्या कोई प्रशासनिक अधिकारी या कोई नेता देगा या फिर जनता अपने हाल पर मरे। इस मौके पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में अशोक भास्कर, अमित शर्मा, शुभम शर्मा, जितेंद्र बरवाल, सुनील कुमार समेत अन्य लोग मौजूद रहे

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

static