प्यार का खूनी इंतकाम: दिनदिहाड़े नार्थ ईस्ट की युवती की हत्या (Watch Pics)

punjabkesari.in Monday, Oct 24, 2016 - 02:57 PM (IST)

गुड़गांव: हरियाणा में गुड़गांव के एम.जी. रोड मेट्रो स्टेशन पर शिलांग की युवती की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है। युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की उम्र 22 वर्षीय बताई जा रहा है। हत्या के बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। 

जानिए किस तरह दिया हत्या को अंजाम
जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश का रहने वाला जितेंद्र मेघालय के शिलांग की पिंकी को कुछ समय से जानता था। सुबह करीब 9 बजे जब पिंकी एमजी रोड मेट्रो स्टेशन पर पहुंची तो जितेंद्र वहां पहले से ही मौजूद था। उसने स्टेशन के अंदर तक उसका पीछा किया और अंदर जाकर तेजधार चाकू से पिंकी को बुरी तरह गोद डाला। 

पिंकी को आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया और वहां इलाज के दौरान पिंकी की मौत हो गई। वहीं, मारपीट के बाद घायल आरोपी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

प्रेम प्रसंग की जताई आशंका
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है, जिसके चलते युवक ने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static