बदमाशों के खिलाफ कोर्ट में गवाही देना पड़ा मंहगा

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 08:33 PM (IST)


पटौदी, (ब्यूरो): बदमाशों के खिलाफ कोर्ट में गवाही देने वाले युवके घर दर्जनभर बदमाशों ने लाठी, डंडों, राड के साथ हमला बोला गया। कई मिनटों पर बदमाशों ने परिजनों के बंधक बना लिया। घटना के दौरान घर में बंद छोटे बच्चों का डर के मारे बुरा हाल गया वहीं इस संबंध में परिजनों की शिकातय पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पटौदी के वार्ड 7 निवासी रामवती पत्नी दुल्लीचंद ने पुलिस को शिकायत दी है कि अपै्रल माह में इन बदमाशों के साथियों ने इस मौहल्ल में मारपीट की थी। उन संबंध में उसके बेटे ने कोर्ट में इन बदमाशों के खिलाफ गवाही दी थी। इस संबंध में कई बार इन बदमाशों ने उनके बेटे को गवाही वापस लेने की धमकी दी थी। रविवार को ये लोग घर पर आकर धमकाने लगे उस समय घर पर केवल महिलाएं थीं। बदमाशों ने घर के सामने आते ही उन्हें जाति सूचक शब्दों से गालियां देना शुरू कर दिया। बदमाशों के हाथों में राड थी जिससे गेट तोडऩे का प्रयास किया गया। 
लोग देखते रहे तमाशा 
मानवता को शर्मशार करने वाली बात इस घटना में यह रही कि मोहल्ले के लोग बदमाशों के सामने अपंग बन गए। किसी ने इस इन बदमाशों को रोकने का प्रयास तक नहीं किया। इतना ही नहीं बदमाशा इतमिनान के साथ घर पर ईंट पत्थर बरसाते रहे लेकिन किसी ने तनिक भी विरोध नहीं किया।
इन बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही 
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर डोली पुत्र खलील, नौला, हन्नी, छोटू, गुड्डू, सिक्क, लाला, प्रदीप व डीसी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोप है कि यह सभी आपराधिक पृवति के लोग हैं। इन लोगों ने पीड़ित के बेटे को पहले भी जान से मारने धमकी दी है। 
घटना सीसीटीवी में घर पर हुए हमले की सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। है। सीसीटीवी कैमरे में पजिजनों व बच्चों की घबराहट साफ दिखाई दे रही है। कमैरे में देखा जा सकता है कि बदमाशा किस प्रकार से बेखौफ घर लाठी, डंडे और्र इंट पत्थर बरसा रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

Recommended News

static