जजपा प्रत्याशी राहुल फाजिलपुर आज दाखिल करेंगे अपना नामांकन पत्र

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 08:40 PM (IST)

मानेसर (प्रदीप): लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत गुरूग्राम संसदीय क्षेत्र के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में बुधवार को जननायक जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी राहुल फाजिलपुर अपना नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचेंगे। लोकसभा प्रत्याशी राहुल फाजिलपुर के नामांकन के समय पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला वी जननायक जनता पार्टी के महासचिव दिग्विजय चौटाला भी मौजूद रहेंगे। 

 

जननायक जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी राहुल फाजिलपुर काफी लोकप्रिय उम्मीदवार है क्योंकि राहुल फाजिलपुर बॉलीवुड सिंगर है इसीलिए युवाओं में राहुल फाजिलपुर के लिए काफी रुचि हैं। जननायक जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी राहुल फाजिलपुर बुधवार को अपना नामांकन दाखिल करने लघु सचिवालय स्थित डीसी कोर्ट रूम पहुंचेंगे इसके लिए युवाओं में काफी रुचि है और अनुमान लगाया जा रहा है कि काफी संख्या में युवा राहुल फाजिलपुर के नामांकन के समय पहुंचेंगे।

 

इसके लिए राहुल फाजिलपुर ने लोगों से आग्रह किया है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर हौसला उपजाई करें। अभी तक गुरुग्राम लोकसभा से तीन प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया है और एक में बुधवार के दिन जननायक जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी राहुल फाजिलपुर अपना नामांकन दाखिल करने लघु सचिवालय पहुंचेंगे जिसके लिए राहुल फाजिलपुर के द्वारा लोगों से आग्रह किया जा रहा है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग पहुंच कर अपनी लोकसभा प्रत्याशी का हौसला उपजाई करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static