मुकेश शर्मा और जनता के बीच नर और नारायण का रिश्ता: अर्जुन राम मेघवाल

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 07:38 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुड़गांव विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा की चुनावी जनसभा को संबोधित करने केंद्रीय कानून एवं न्याय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल राजेन्द्र पार्क स्थित बाबा प्रकाशपुरी आश्रम के समीप पहुंचे। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष कमल यादव, पार्षद दिलीप सहानी, जोगेन्द्र सांगवान, प्रवीन्द्र कटारिया, पूर्व विधायक बच्चू सिंह, कुलभषण भारद्वाज, अध्यक्ष एससी मोर्चा रणजीत सरपंच, हरि सिंह, धर्मपाल ढिल्लों, रामबीर, ऋषि गौड़ आदि ने केंद्रीय कानून एवं न्याय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को फरसा, चांदी का गदा एवं बुके देकर सम्मानित किया।

 

इस मौके पर विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने कहा कि राजेन्द्र पार्क के अलावा अन्य स्थानों की सभी मूलभूत समस्याओं का समाधान किया जाएगा। पार्क, सामुदायिक भवन, बिजली, पानी, सीवर आदि की सुविधा तत्काल प्रभाव से चालू करा दी जाएगी। इसके अलावा केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के सामने अपनी मांगों को रखते हुए उन्होंने कहा कि गुड़गांव की सबसे बड़ी समस्या यहां लगने वाला जाम है। अगर आप जयपुर की तर्ज पर यहां के लिए भी फ्लाईओवरों की मंजूरी करा देते हैं, तो गुड़गांव की आधी समस्या का समाधान हो जाएगा। इसके साथ-साथ यहां के लोगों के उत्तम स्वास्थ्य एवं उपचार के लिए एक पीजीआई की दरकार है। भाजपा प्रत्याशी के द्वारा रखी गई मांगों को पूरा करने का आश्वासन देते हुए कानून मंत्री ने जनता जनार्दन से कहा कि हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। हरियाणा का चुनाव तेजी से ऊपर उठा है। उन्होंने कहा कि आप भारी मतों से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा को विजयी बनाएं, आपके द्वारा रखी गई दोनों मांगों को पूरा कराने की जिम्मेदारी मेरी है।


हमारा एक ही मंत्र - बढ़ाना जीत का अंतर: कानून एवं न्याय मंत्री
एक भजन के माध्यम से अपने भावों को रखते हुए कानून मंत्री ने कहा कि आपके प्रत्याशी ने खुद को मनुष्य और देवतुल्य जनता को ईश्वर माना है। अब यह आप सबकी जिम्मेदारी है कि आप अपने प्रत्याशी मुकेश शर्मा, जो कि बाबा श्याम के भक्त हैं और पहलवान भी, को भारी मतों से विजयी बनाएं। उन्होंने कहा कि हम सभी का एक ही मंत्र है कि हम सबको मिलकर जीत का अंतर बढ़ाना है। इस अवसर पर रामबीर चौहान, राजपूत समाज की सरदारी, अजय, उमेश यादव, मीनू शर्मा, रामनिवास, मुकेश यादव, महेश यादव, रोशनलाल, श्याम टैंट हाउस, धर्मवीर नंबरदार, नरेश सोनी, मातृशक्ति, गिर्राज सिंह धींगरा, राधाकृष्ण मंदिर की कमेटी, मंगतराम बागड़ी आदि उपस्थित रहे।


जेजेपी छोड़ भाजपा में हुए शामिल श्याम जी
जेजेपी पार्टी को छोड़ भाजपा के कुनबे में शामिल होने आए श्याम जी को कानून एवं न्याय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने पार्टी का पटका पहनाकर भाजपा में शामिल किया। इस अवसर पर श्याम जी ने कहा कि जेजेपी पार्टी समाज कल्याण के बारे में ना के बराबर सोचती है। चौधरी ओमप्रकाश चौटाला का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि उनके बच्चों की सोच भी उन्हीं के नक्शे कदम पर है, जबकि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय विचारधारा को लेकर चलने वाली पार्टी है। भाजपा की रीति-नीति को ध्यान में रखते हुए मैंने भाजपा ज्वाइन की है और इस अवसर पर मैं खुद को गर्वित महसूस कर रहा हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static