डांसर राजू पंजाबी की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया हमले की एफआईआर

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 08:43 PM (IST)

गुडग़ांव, ब्यूरो : पंजाबी अदाकारा राजू पंजाबी पर हुए जानलेवा हमले के मामले में दिल्ली पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है। उत्तरी रोहिणी पुलिस स्टेशन में दर्ज मामले के अनुसार राजू पंजाबी पर उस समय हमला हुआ जब वो जनसेवा का काम कर रहे थे। इसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। अचानक हुए हमले में राजू पंजाबी घायल हो गए।

इस दौरान कुछ लोंगो ने 100 नंबर पुलिस को फोन किया। पुलिस राजू पंजाबी को अस्पताल ले गई। राजू पंजाबी मशहूर डांसर है और उन पर हुए हमले के बाद उनके शुभचिंतकों ने सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल कर दिया। 16 मार्च 2022 को हुई इस घटना को संज्ञान लेते हुए पुलिस ने अब इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। इस मामले में राजू पंजाबी का कहना है कि हमले से ऐसा लगता है कि कुछ लोग उनके द्वारा किए जा रहे हैं सामाजिक कार्यों से परेशान हैं और उन्हें नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।

उन्होंने पुलिस से आग्रह किया है कि इस मामले में जल्द से जल्द हमलावरों को गिरफ्तार किया जाए। वहीं पुलिस का दावा है कि इस मामले में आरोपियों की पहचान की जा रही है जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

Recommended News

static