सस्ता सोना खरीदने के लालच में गंवाए 10 लाख, 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 01:37 PM (IST)

शाहाबाद मारकंडा (रणजीत) : शाहाबाद पुलिस ने एक व्यक्ति से 10 लाख रुपए छीनकर फरार होने के आरोप में 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गाजियाबाद निवासी कपिल सहगल ने कहा है कि वह 1 बजे शाहाबाद में एक व्यक्ति से मिलने पहुंचा, जो अपना नाम दिनेश बता रहा था और पिछले 2 सप्ताह से वह उसके संपर्क में था।

शिकायत में कहा गया है कि वह उसे रुपयों के बदले आधा किलो सोना देने की बात कर रहा था और कह रहा था कि उसके दोस्त को पैसे की आवश्यकता है और अगर वह एक महीने में 10 लाख रुपए नहीं वापस कर सका तो वह सोना रख सकता है। इस पर वह सस्ता सोना मिलने के लालच में उस व्यक्ति के झांसे में आ गया तथा रुपए लेकर शाहाबाद अनाज मंडी में पहुंच गया। उसकी मुलाकात शाहाबाद अनाज मंडी में दिनेश व उसके ड्राइवर से हुई।

वह उसे सोना दिखाने के लिए शाहाबाद-लाडवा रोड पर ले गया। वहां एक व्यक्ति अर्टिका गाड़ी में उनका इंतजार कर रहा था। वह व्यक्ति उनसे साढ़े 12 लाख रुपए मांगने लगा तो दिनेश ने बोला कि अढ़ाई लाख रुपए मंडी से प्रबंध करके दे देता हूं तथा यह पैसे दिल्ली में लौटा देना। शिकायतकत्र्ता गाड़ी में बैठा था, जो दिनेश की थी। दिनेश ने गाड़ी शाहाबाद अनाज मंडी में लगाई और किसी से अढ़ाई लाख रुपए लेकर आया और मुझसे बोला साथ चलो और साढ़े 12 लाख रुपए लेकर सोना लेने चलते हैं।

मंडी से थोड़ी दूरी पर वह व्यक्ति अर्टिका गाड़ी में बैठा था। दिनेश ने अपने ड्राइवर और शिकायतकत्र्ता को अर्टिका गाड़ी में भेज दिया और खुद अपनी गाड़ी में बैठा रहा। थोड़ी आगे चलने के बाद उन्होंने सुनसान जगह पर उसे गाड़ी से धकेल दिया और उसका बैग छीन लिया, जिसमें रुपए थे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static