पानीपत में कोरोना पॉजीटिव केसों का 10वां शतक, बुधवार को 37 नए केस, 53 डिस्चार्ज हुए

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 11:24 PM (IST)

पानीपत (आशु): नोवल कोरोना वायरस कोविड-19 के पॉजीटिव केसों का आंकड़ा पानीपत में 10वां शतक पार कर चुका है। अब तक जिले में 1026 पॉजीटिव मरीज पाए जा चुके हैं, जिनमें से स्वास्थ्य विभाग द्वारा 615 मरीजों के ठीक होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है और 14 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 397 केस अभी भी स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में पॉजीटिव है, जिनका इलाज जारी है। वहीं जैसे जैसे पॉजीटिव केसों की संख्या बढ़ती जा रही है, उतना ही जनता द्वारा लापरवाही की जा रही है।

कोरोना पॉजीटिव केसों की जानकारी देते हुए सीएमओ डॉ. संतलाल वर्मा ने बताया बुधवार को जिला में 37 केस पॉजीटिव मिले हैं और 53 केस डिस्चार्ज किए गए हैं। वहीं स्थानीय रमेश नगर वासी 38 वर्षीय पुरूष जिनकी गत दिवस मौत हो गई थी, इनकी रिपोर्ट भी बुधवार को पॉजिटिव पाई गई है। उन्होंने बताया कि जिले में कोविड-19 के कुल 17 हजार 983 सैम्पल अभी तक लिए गए हैं, जिनमें से 16 हजार 253 की रिपोर्ट नेगटिव प्राप्त हुई है। बुधवार को भी इनमें से 342 सैंपल भेजे गए हैं। बुधवार को 198 रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। 638 रिपोर्टस का परिणाम अभी प्राप्त नहीं हुआ है। इस तरह पानीपत में अब तक कुल 1026 केसों में 397 केस एक्टिव हो गए हैं, 615 केस रिकवर हो चुके हैं और अब तक 14 मौतें हो चुकी हैं।

यहां मिले पॉजीटिव केस
पॉजीटिव केसों में रमेश नगर से 4, सैक्टर 13-17 से 1, कापडिय़ा मोहल्ला से 1, अंसल से 7, रेलवे कॉलोनी से 1, मॉडल टाउन से 1, भीमगोडा मंदिर के पास से 1, हनुमान कॉलोनी से 1, वधावाराम कॉलोनी से 1, गांधी कॉलोनी से 1, मॉडल टाउन से 3, सुताना गांव से 1, बराणा गांव से 1, सिविल अस्पताल के नजदीक से 1, खटीक बस्ती से 1, भारत नगर से 2, भावना चौक से 1, शहर मालपुर से 1, गीता कॉलोनी से 1, विकास नगर से 2, मार्केटिंग बोर्ड कॉलोनी से 1, सिठाना गांव से 1, सैक्टर 12 से 2 और देशराज कॉलोनी से 1 की रिपोर्ट पॉजीटिव मिली है।

इंसार बाजार में चालान को लेकर हुई कहासुनी
नगर-निगम अधिकारियों सहित कर्मचारियों की टीम बुधवार को नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों का चालान करने के लिए विभिन्न बाजारों में पहुंची। इस दौरान इंसार बाजार में टीम ने एक दुकानदार का मॉस्क न लगाने को लेकर चालान करने का प्रयास किया। जिस पर दुकानदार की निगम की टीम के साथ अच्छी खासी कहासुनी हो गई। जहां एक ओर निगम टीम ने मॉस्क न लगाने को लेकर चालान करने का प्रयास किया, वहीं दूसरी ओर दुकानदार का कहना था कि उसने खाना खाने के लिए अपना टीफिन खोल रखा था, जो कि काऊंटर पर रखा हुआ था। जिसे टीम के कर्मचारियों को भी दिखाया गया, परंतु कुछ कर्मचारी ऐसे थे, जो कि कुछ सुनने को तैयार नहीं थे। मौके पर संयुक्त व्यापार मंडल प्रधान सुनील अरोड़ा सहित दुकानदारों व पुलिस कर्मियों ने मामले को शांत कराया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static