ट्यूशन के लिए निकली बच्ची हुई लापता, अंबाला पुलिस ने चंद घंटों में ढूंढ निकाला

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 06:51 PM (IST)

अंबाला(अमन): पुलिस ने शहर की जग्गी कालोनी से लापता हुई 11 वर्षीय बच्ची को चंद घंटों में सकुशल ढूंढ  निकाला। अपनी बुआ के घर रह रही हरमनप्रीत दोपहर ट्यूशन के लिए गई थी। ट्यूशन के बाद हरमनप्रीत काफी देर तक घर नहीं लौटी। अंबाला पुलिस ने सूचना मिलते ही टीमें बनाकर सर्च अभियान चलाया। पुलिस को हरमनप्रीत गुरुद्वारा मंजी साहिब में लंगर खाती हुई मिली। बच्ची के परिजन और स्थानीय लोग अंबाला पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

हाल ही में बुआ के घर रहने आई थी बच्ची

जानकारी के अनुसार अंबाला की जग्गी कॉलोनी की रहने वाली 11 वर्षीय हरमनप्रीत कौर अपने घर से ट्यूशन जाते समय लापता हो गई थी। दरअसल हरमनप्रीत कौर हाल में ही अपनी बुआ के घर अंबाला रहने आई थी। पूरी जानकारी ना होने के कारण वह रास्ता भटक गई। इसके कारण परिवार वाले बच्ची को लेकर चिंता में आ गए। घबराए हुए परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद अंबाला पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए किसी भी अनहोनी होने से पहले ही बच्ची को मात्र 4 घंटे में ढूंढ निकाला।

गुरूद्वारे में लंगर खाती मिली मासूम बच्ची

मामले की जानकारी देते हुए बलदेव नगर थाना एसएचओ गौरव पुनिया ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि दोपहर ढाई बजे बच्ची अपने घर से ट्यूशन के लिए निकली थी, लेकिन बच्ची रास्ता भटकने के कारण दूसरे इलाके में जा पहुंची। एसपी अंबाला के निर्देश पर कई टीमें बच्ची को ढूंढ रही थी। इसी बीच हमारे चौकी इंचार्ज मंजी साहिब गुरुद्वारा में गए तो बच्ची हाल में बैठी लंगर खाती मिली। बच्ची सकुशल अपने परिवार के पास पहुंचा दी गई है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static