VIDEO: 12 साल के मासूम पर चाकुओं से हमला

punjabkesari.in Wednesday, Nov 08, 2017 - 01:39 AM (IST)

कैथल(जोगिन्दर कुंडु): दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे अपराधों से बदमाशों के निशाने पर अब मासूम भी आने लगे हैं। इसी क्रम में बदमाशों ने गली में कंचे खेल रहे एक बारह साल के मासूम बच्चे पर चाकुओं से हमला कर दिया। बचाव के लिए बाहर आई उसकी मां को भी घायल कर दिया। घटना कैथल के अर्जुन नगर की तीन नंबर गली की है। पुलिस ने बदमाशों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

विधवा महिला कैलाशो देवी ने बताया कि शाम को उसका 12 साल का बेटा प्रदीप गली के चौक पर कंचे खेल रहा था। इस दौरान गली के ही चार युवकों ने पहले तो उसके बेटे को हॉकी व डंडों से पीटा और उसके बाद चाकू से हमला कर दिया। बेटे के रोने की आवाज सुनकर जब वह बाहर आई तो आरोपी युवक उसे पीट रहे थे। जब वह बीच-बचाव करने लगी तो आरोपियों ने उस पर भी हॉकी से हमला कर दिया और फरार हो गए। महिला ने बच्चे के उपचार के लिए उसे सिविल अस्पताल दाखिल करवाया व पुलिस को सूचना दे दी।

PunjabKesari

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी बलवान सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 324, 506 व 34 के तहत  मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों के काबू कर उचित कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static