रेवाड़ी: बीड़ी मांगने को लेकर 12वीं के छात्र की पीट पीटकर हत्या, गुप्तांग पर भी मारी चोट(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 01:50 PM (IST)

रेवाड़ी:  नई अनाज मंडी के पास रेहड़ी लगाने वाले एक युवक की गुरुवार देर रात पीट पीटकर हत्या कर दी गई।  आरोपियों ने मृतक के पिता को भी बुरी तरह पीटा जिससे उसे भी गंभीर चोट आई है। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार हैं। 

मिली जानकारी के रेवाड़ी शहर के मोहल्ला बड़ा तालाब निवासी नरेन्द्र सैनी पिछले कई साल से नई अनाज मंडी के गेट के सामने रोटीसब्जी की रेहड़ी लगाता है मंडी में सरसों की खरीद शुरू होने के कारण किसानों की काफी भीड़ रहती है।  इसे देखते हुए गुरुवार को उसने देर रात तक अपनी रेहड़ी खोली हुई थी । रेहड़ी पर उसका 19 साल का बेटा दिव्यांशु भी रहता था 12वीं कक्षा का पेपर देने के बाद से वो अपने पिता के साथ ही काम में हाथ बंटाता था। मृतक युवक के पिता ने बताया है कि उसने अनाज मंडी के बाहर खाने की रेहड़ी लगाई हुई है वो अपनी गाड़ी के पीछे ही एक होटल पर बीड़ी का बंडल लेने के लिए गया हुआ था।

 इसी बीच वहां मौजूद एक युवक से उसकी किसी बात पर बहस हो गई जब वो बीड़ी मांगने लगा तो होटल पर मौजूद एक युवक ने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी पिता के साथ मारपीट देखकर उसका बेटा दिव्यांशु भी वहां पहुंच गया शिकायतकर्ता ने बताया कि जब मेरा बेटा मौके परे पहुंचा तो आरोपी ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया।  उसने मेरे बेटे को गुप्तांगों पर भी गंभीर चोट मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है । इसके बाद पुलिस को फोनकर करके घटना की जानकारी दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static