13 साल की नाबालिग मेड से मारपीट कर बनाते थे अश्लील वीडियो, पुलिस ने मालिकन सहित दो बेटों पर दर्ज किया मुकदमा

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2023 - 05:46 PM (IST)

गुरुग्राम (योगेश कुमार) : दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर-57 में नाबालिग मेड से मारपीट करने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी महिला और उसके दो बेटों के खिलाफ दर्ज की गई है। 13 साल की बच्ची पिछले 6 महीने से सेक्टर-57 के एक घर में मेड का काम करती थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि 4 महीने से बच्ची से मिलने नहीं दिया गया। बच्ची की मां ने अपने मालिक की मदद से अपनी बेटी का रेस्क्यू करवाया है। फिल्हाल बच्ची को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

दरअसल मामला गुरुग्राम के पॉश इलाके सेक्टर-57 का है। जहां एक कोठी में 13 साल की नाबालिग पिछले 6 महीने से काम करती थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि 4 महीने से अपनी बेटी से नहीं मिले हैं और ना ही महिला मालकिन उनकी बेटी से फोन पर बात करवाती थी। 4 महीने से सैलरी भी नहीं दी गई। इस बात की जानकारी बच्ची की मां ने अपने मालिक को दी, जोकि एयर फोर्स में कार्यरत हैं। उन्होंने बच्ची के मां के साथ जाकर बच्ची को रेस्क्यू करवाया है और फिर पुलिस में आरोपी परिवार के खिलाफ शिकायत दी गई।

पीड़ित परिवार की मानें तो उनकी बेटी से 4 महीने से मिलने नहीं दिया गया और ना ही फोन पर बात तक करने दी। शरुआती 2 महीने तक सैलरी टाइम पर परिवार वालों को भेज दी जाती थी, लेकिन चार महीने से कोई सैलरी नहीं दी गई। जब परिवार वालों बच्ची को रेस्क्यू किया तो पता चला कि आरोपी नाबालिग के साथ लोहे की रॉड से मारपीट किया करते थे। खाना समय पर नहीं देते थे और अश्लील हरकत भी करते थे।

पीड़ित की मानें तो आरोपी परिवार उससे घर का सारा काम करवाते थे, फिर चाहे रसोई घर में खाना बनाना और बर्तन मांजना हो या फिर डॉगी का ख्याल रखना। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी महिला अपने बेटों के साथ मिलकर बच्ची से मारपीट करते थे। यहां तक हथौड़े और लोहे की रॉड से भी कई बार मारा गया और ये भी धमकी दी गई कि किसी को बताया को कोठे पर भेज दिया जाएगा। बच्ची ने आरोप लगाया कि गन्दी-गन्दी गाली भी दी जाती थी और बैड टच भी किया जाता था। बहरहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला और उसके 2 बेटों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static