चाकू के बल पर नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप, मामा के घर के बाहर छोड़कर फरार हुआ आरोपी

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 03:50 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल में चाकू के बल पर नशीला पदार्थ पिलाकर 14 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म की बात बताने पर आरोपी ने पीडि़ता व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी और उसे यूपी में उसके मामा के घर के बाहर छोडक़र फरार हो गया। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्तर से फरार है।

महिला थाना प्रभारी रेखा ने बताया कि 14 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि 8 सिंतबर की रात को वह घर में सोई हुई थी। उसी रात एक बजे के करीब गांव निवासी एक युवक घर के अंदर आया और पीड़िता को जगाया। पीडि़ता ने जैसे ही युवक का चेहरा देखा तो उसने चाकू दिखाकर पीडि़ता के मुंह को बंद कर दिया और घर के बाहर ले आया। उक्त युवक ने पीडि़ता से बाइक पर बैठने को कहा। पीडि़ता ने जब मना किया तो युवक नेे कहा कि उसने शूटरों को खड़ा कर रखा है जो तेरे परिवार को मार देंगे। पीडि़ता डर के कारण बाइक पर बैठ गई। युवक पीड़िता को पहले अपने खेतों पर ले गया और फिर पलवल की तरफ ले आया।

पलवल आकर युवक ने एटीएम से रुपए निकाले। पीड़िता को प्यास लगी तो युवक ने उसे जूस पिलाया। जूस पीने के बाद पीडि़ता बेहोश हो गई और जब होश में आई तो उसका सारा बदन दर्द कर रहा था। पीडि़ता का आरोप है कि बेहोशी की हालात में उक्त युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पीडि़ता को नहीं पता था कि वह कहां पर है उसने सिर्फ बोडर फरीदाबाद लिखा देखा। उसके बाद युवक पीडि़ता को उसके यूपी में उसके मामा के घर के बाहर छोडक़र फरार हो गया। पीडि़ता ने मामा के घर जाकर आपबीती बताई। पीडि़ता के मामा ने उसके पिता को बुलाया। पीडि़ता का पिता मौके पर पहुंचा और मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static