6 दिन से लापता 19 वर्षीय युवती का नहीं लगा सुराग, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 10:00 AM (IST)

फरीदाबाद(अनिल): 6 दिन से लापता 19 वर्षीय युवती का कोई सुराग ना लगने के कारण परिजनों ने पुलिस चौकी के बाहर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपी पक्ष को बचाने का प्रयास कर रही है। परिवार का कहना है कि पुलिस को आरोपियों के नाम बताए जाने के बाद भी पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने से बच रही है। वहीं पुलिस का दावा है कि युवती की तलाश लगातार जारी है।

 

20 सितंबर को घर से अचानक लापता हो गई थी युवती

 

जानकारी के अनुसार संत नगर की रहने वाली 19 वर्षीय युवती 20 सितंबर को घर से अचानक गायब हो गई थी। इसके बाद परिजनों ने उसे बहुत ढूंढा, लेकिन लड़की नहीं मिली। थक हार कर परिजनों ने सेक्टर 16/17 पुलिस चौकी में बेटी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है। 6 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। लापता युवती की मां ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें पता है कि उनकी लड़की को कौन लेकर गया है। इसके बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

 

पुलिस का दावा, कॉल ट्रेसिंग के जरिए की जा रही युवती की तलाश

 

वहीं इस मामले में पुलिस पर लग रहे आरोपों को लेकर चौकी प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। जल्द ही युवती का पता लगा लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा लगातार कॉल ट्रेसिंग भी की जा रही है। इसलिए जल्द ही पुलिस के हाथ कोई सुराग लग जाएगा और गुमशुदा युवती को तलाश कर परिवार के पास वापस लाया जाएगा।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static