लोहे की प्लेटें चोरी करने के मामले में 2 आरोपी काबू, बोले- नशे की पूर्ति करने के लिए दिया था वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 09:02 AM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : पानी की निकासी के लिए एकलव्य स्टेडियम में एथलीट ट्रैक के चारों ओर लगी लोहे की प्लेट चोरी करने के मामले में दो सगे भाइयों को पुलिस द्वारा काबू किया गया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान नवदीप व सोनू वासी विजयनगर जींद के तौर पर की गई है।

डीएसपी रोहतास ढुल ने बताया कि थाना सिविल लाइन जींद में 15 मार्च 2023 को संतोष धीमान जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी जींद द्वारा शिकायत दी गई थी की एकलव्य स्टेडियम जींद में बने एथलेटिक ट्रेक के चारों ओर जल निकासी के लिए सीवरेज के ऊपर लगी लोहे की प्लेटें लगातार कई महीनों से चोरी की जा रही हैं। दिनांक 14.03.23 को भी रात के समय एकलव्य स्टेडियम से अज्ञात द्वारा प्लेटें चोरी हुई है जिस शिकायत पर सिविल लाइन थाना में मामला दर्ज किया गया 16 फरवरी 2023 को मिली गुप्त सूचना के आधार पर रेड करके आरोपी मोनू व नवदीप वसी विजयनगर को दो लोहे की प्लेटें सहित काबू किया गया। आरोपी प्लेट चोरी करके अपने ऑटो में रख कर ले जा रहे थे। जिनको काबू कर गहनता से पूछताछ की गई तो आरोपियों ने बताया कि वे नशे के आदी हैं जिसकी पूर्ति के लिए उन्होंने 8–9 महीने पहले योजना बनाई थी जिस योजना में राकेश वासी कैथल रोड जींद भी इनके साथ शामिल था।

उन्होंने बताया कि 10 –15 दिन के अंतराल में वह रात को प्लेटें चोरी करते थे और कबाड़ी को बेच कर नशा करते। इस दौरान वह 70 से 80 लोहे की प्लेटें चोरी करके सफीदों, पानीपत व जींद शहर में कबाड़ियों को बेच चुके हैं। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिस दौरान चोरी की वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static