मारपीट कर हत्या करने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, 3 को पहले किया जा चुका काबू

punjabkesari.in Tuesday, Feb 08, 2022 - 04:17 PM (IST)

जींद (अनिल) : जींद पुलिस पिल्लूखेड़ा थाना के अंतर्गत गांव हाड़वा में मारपीट कर हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जोगेंद्र वासी हाड़वा व गोविंद वासी हाड़वा के रूप में की गई है।

बता दें कि दिनांक 21-01-2022 को पिल्लूखेड़ा थाना में अनीता पत्नी सरवन कुमार ने बयान दर्ज करवाया कि दिनांक 20.01.2021 को उसका पति सरवर जो की दुकानदारी करता है। अपनी दुकान में बैठा हुआ था। दुकान के पास ही संजय व सुभाष उनके पड़ोसी फुल कुमार के साथ झगड़ा कर रहे थे तो संजय की पत्नी सुनीता झगड़े में उनकी दुकान के सामने गिर गई। संजय व सुभाष ने सलाह बनाई कि सुनीता को मारने के इल्जाम में सरवर को फंसाया जाए तो यह सब सुनकर सरवर अपनी दुकान बंद करके वहां से चलने लगा तो सुभाष व संजय ने उसको घेर लिया व लाठी डंडों से मारना शुरू कर दिया।

उसके बाद वह अपने लड़के साहिल व देवर सोनू के साथ वहां पहुंची और सरवर को छुड़ाने की कोशिश की तो संजय के साथ जोगेंद्र, सुभाष, गोविंदा, अजय सुभाष की पत्नी, सुनीता, सुभाष की पुत्री, संजय की पुत्री भी मौके पर आ गए और सब ने मिलकर हम सब को लाठी डंडा व ईंटों से चोटें मारी। सोनू को भी संजय, गोविंदा व जोगिंदर ने लाठी-डंडों से चोट मारी व लड़ाई में उनका एक मोबाइल भी तोड़ दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोगों के इकट्ठा होने पर वह लोग मौके से हथियारों सहित भाग गए। घटना के बाद उसके परिवार वालों ने उन्हें सरकारी अस्पताल जींद में भर्ती करवाया जहां से सरवर को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। सरवर का इलाज के दौरान पीजीआई रोहतक में मौत हो गई। जिस पर एसआई सत्यवान द्वारा कार्यवाही करते हुए अनीता वासी हाड़वा के ब्यान पर 9 लोगों के खिलाफ मारपीट व हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू की गई।

थाना प्रभारी निरीक्षक हरिओम ने बताया कि दिनांक सूचना प्राप्त होने पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके हत्या में शामिल आरोपी जोगेंद्र वासी हाड़वा व गोविंद वासी हाड़वा को गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में 3 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी संजय से वारदात में प्रयोग किया गया एक बैट व कृष्णा द्वारा चोटें मारने में इस्तेमाल की गई ईंट भी बरामद की गई थी। इस मामले में आरोपी सुभाष का एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया था। अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static