चोरी की फिराक में घूम रहे थे 2 आरोपी, पुलिस ने किया काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jan 13, 2021 - 08:16 AM (IST)

यमुनानगर (ब्यूरो) : आपराधिक मामलों का सुलझाने का जिम्मा पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने सी.आई.ए.-2 की टीम को दिया हुआ है। टीम ने कार्रवाई करते हुए 2 चोर गिरफ्तार किया जिनसे चोरी के 2 मामलों का खुलासा हुआ है आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत भेज दिया। इंचार्ज महरूफ अली ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि साढौरा नदी के पास 2 आरोपी चोरी की फिराक में घूम रहे हैं। 

गुप्त सूचना के आधार पर सब-इंस्पैक्टर राम कुमार, ए.एस.आई. उमेश, विजय, आजाद विपन की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे दोनों युवकों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में इनकी पहचान सुल्तानपुर निवासी इमरान व खांडरा निवासी सलीम के नाम से हुई। आरोपी नशे के आदी हैं उसकी जरूरत को पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। 

यह सुलझी वारदात
इंचार्ज महरूफ अली ने बताया कि 7 जनवरी को सुल्तानपुर गांव में रात के समय रविदास मंदिर में ताला तोड़कर दोनों चोर घुस गए और वहां से मंदिर में रखा दानपात्र, सिलैंडर, इन्वर्टर, बैटरी, घंटा सहित अन्य सामान चोरी कर लिया। इसके अलावा मधुबांस निवासी पूर्व सरपंच मेनपाल के लाल छप्पर गांव में स्थित खेतों में रात को आरोपी ट्यूबवैल की मोटर चोरी कर ले गए। यह मामला जठलाना थाने में दर्ज है। आरोपियों से दोनों वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की रात में भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static