रंजिशन हमला बोल किया 2 को घायल, पिता पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 10:54 AM (IST)

पिहोवा : भट्ट माजरा कालोनी के समीप पिता पुत्र ने पुरानी रंजिश के चलते मोटरसाइकिल सवार 2 व्यक्तियों से मारपीट कर उन्हे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस संदर्भ में सदर पुलिस ने घायल व्यक्ति की शिकायत पर पिता पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस में दर्ज शिकायत में घायल जसपाल निवासी गांव भट्ट माजरा ने कहा की गांव का ही व्यक्ति मोजु उससे पुरानी रंजिश रहे हुए है।

इसी रंजिश के चलते 18 अक्टूबर को करीब 8 बजे वह अपने भांजा साहिल निवासी गांव बरगट को मोटरसाइकिल पर बिठा अरुणाए रोड से अपने गांव की तरह आ रहे थे। जैसे ही उसने गांव के समीप मोटरसाइकिल रोक कर एक दुकान से कुछ सामान लेने लगा। तभी मोजु व उसका बेटा दीपु मौके पर आए,और आते ही उसे खींच कर अपने घर की तरफ ले गए। और उस पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

जैसे ही उसका भांजा साहिल उसे बचाने के लिए बीच बचाव करने लगा,तभी आरोपी लोगों ने उस पर भी ईंटे बरसानी शुरू कर दी। जिससे वह भी घायल हो गया। शोर सुन जब आस पास के लोग एकत्रित होने लगे।तभी सभी हमलावर उन्हे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल व्यक्ति की शिकायत पर आरोपी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static