अलग-अलग हादसों में ट्रेन की चपेट में आने से 2 की मौत

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 10:48 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण): बहादुरगढ़ में अलग-अलग हादसों में ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला और एक व्यक्ति की मौत हो गई। एक तरफ जहां एक महिला रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आई। वहीं दूसरी तरफ एक व्यक्ति ने अज्ञात कारणों के चलते ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही बहादुरगढ़ जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया।

जीआरपी थाना प्रभारी मंजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि दिल्ली के घेवरा रेलवे स्टेशन के पास एक महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया। महिला की शिनाख्त फिलहाल नहीं हो पाई है। मृतक महिला की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

वहीं बहादुरगढ़ के रोहद रेलवे स्टेशन के पास दिल्ली की ओर से आने वाली एक सवारी गाड़ी के सामने एक व्यक्ति ने कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान बहादुरगढ़ के फ्रेंड्स कॉलोनी निवासी वीरेंद्र के रूप में हुई है। वीरेंद्र दिल्ली में एक हलवाई की दुकान पर काम करता था। वीरेंद्र ने आत्महत्या क्यों की, इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है। पुलिस ने मृतक वीरेंद्र के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी गई है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने आईपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static