22 वर्षीय युवक की तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या, कमरे में खून से लथपथ मिला शव

9/15/2021 10:00:18 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के जसिया गांव में एक 22 वर्षीय युवक की तेजधार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। युवक का शव घर के कमरे में खून से लथपथ हालत में मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप गांव के ही कुछ युवकों पर लगाया है। घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जसिया गांव का रहने वाला विकास ऑटो चलाता था और देर रात तक वह अपने कुछ साथियों के साथ मौजूद था। जिसके बाद लगभग कल सुबह 3 बजे वह घर पहुंचा। उसने अपने भाई को साथियों के साथ झगड़ा होने की बात बताई और अपने कमरे में सोने चला गया। लेकिन सुबह देखा तो उसका शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया। परिजनों का आरोप है कि गांव के ही कुछ लोगों ने विकास की हत्या की है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। आरोपियों के गिरफ्तार होने के बाद इस हत्याकांड की असली वजह का पता चल पाएगा।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static