रिवॉल्वर के दम पर युवक से दिनदहाड़े 25 लाख की लूट, मामला दर्ज कर पुलिस CCTV खंगालने में जुटी

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 04:02 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : जिले में लुटेरों ने पुलिस की नाक में दम किया हुआ है। लाख कोशिशों के बावजूद स्नैचिंग और लूटपाट की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। रिवॉल्वर के दम पर बाइक सवार दो लुटेरे 25 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। वारदात जंडली पुल के पास अंबाला-दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे के पास हुई। एक कंपनी के लिए हवाला का काम कर रहे एक एजेंट के साथ ये घटना हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसपी ने पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायकर्ता हवाला का काम करता था। इस मामले की जांच की जा रही है। इलाके के CCTV खंगाले जा रहे हैं।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित हँसमुख ने बताया कि वह गांव सांथल जिला महेसाना गुजरात का रहने वाला है। पिछले 6-7 महीने से इंद्रनगर अंबाला सिटी में किराए के मकान में रह रहा है। यहां अंबाला में मनी ट्रांसफर का काम करता है। हँसमुख ने बताया कि वह अपने बैग में 25 लाख रुपए कैश लेकर अंबाला सिटी से यमुनानगर के लिए चला था। उसने पुलिस DAV स्कूल के पास से अंबाला कैंट के लिए ऑटो पकड़ा, जिसमें 2 अज्ञात महिलाएं पीछे वाली सीट पर पहले से बैठी थी। वह ऑटो चालक के साथ आगे बाईं सीट पर बैठ गया। उसने रुपए से भरा बैग अपने पैरों पर रख लिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि सुबह साढ़े 7 बजे ऑटो जंडली पुल पार करके GT रोड पर पहुंचा। एक बाइक पर पीछे से 2 युवक आए और बाइक ऑटो के आगे खड़ी करके रोक लिया। दोनों लुटेरों ने हेलमेट पहना हुआ था। इनमें से एक युवक नीचे उतरा और अपनी जेब से रिवॉल्वर निकाल उसके ऊपर तान दी। लुटेरे उसके पैरों पर रखे बैग को उठाकर फरार हो गए।

एसपी अंबाला ने बताया कि शिकायकर्ता हवाला का काम करता था और शिकायत देने से बच रहा था। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static