25 लोगों ने जताई भाजपा की टिकट पर चुनाव लडऩे की इच्छा, जजपा का एक भी नेता नहीं

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 05:43 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): बरोदा उपचुनाव में उम्मीदवार चुनने के लिए भारतीय जनता पार्टी की बैठकों का दौरान शुरु हो गया है। आज सोनीपत में हुई प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हुई, जिसमें बरोदा उपचुनाव की टिकट के लिए 25 लोगों ने अपना बायोडाटा जमा करवाया है। दिलचस्प यह है कि इन 25 लोगों में जजपा के किसी कार्यकर्ता या नेता ने बायोडाटा नहीं दिया है। ये सारे बायोडाटा भाजपा कार्यकर्ताओं के ही हैं। बता दें कि भाजपा-जजपा ने बरोदा विधानसभा पर गठबंधन का उम्मीदवार उतारने व भाजपा का सिंबल इस्तेमाल करने का फैसला लिया है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश चुनाव समिति के सभी सदस्यों ने बरोदा के परिदृश्य पर विचार विमर्श किया है। बरोदा की टिकट के लिए 25 लोगों ने अपना बायोडाटा दिया है, चुनाव समिति ने सभी के नामों पर विचार किया है। उन्होंने कहा कि मैथ डी मेरिट पर विचार किया जाएगा और सभी तरीकों पर विचार सर्वे किया जा रहा है, लोगों से जानकारी ली जा रही है, उसी आधार पर सभी के नामों का फीडबैक मिल गया है।

धनखड़ ने कहा कि अंतिम निर्णय में बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति करेगी, जिसका दायित्व मुख्यमंत्री और उनके ऊपर छोड़ दिया है। धनखड़ ने स्पष्ट रूप से बताया कि बरोदा उपचुनाव में टिकट के लिए बबीता फोगाट का कोई आवेदन नहीं है और न ही उनका मन है। वहीं जजपा की स्थिति पर धनखड़ ने कहा कि जननायक जनता पार्टी के किसी नेता का कोई बायोडाटा नहीं आया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static