25 हजार का इनामी शातिर चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, अनेक राज्यो में दे चुका है वारदातों को अंजाम

4/22/2021 4:30:47 PM

गुरुग्राम(मोहित): कई राज्यो की पुलिस की नाक में दम करने वाले 25 हजार रुपए के इनामी शातिर चोर को गुरुग्राम के सेक्टर 17 क्राइम यूनिट ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी की गिरफ्तारी से गुरुग्राम में चोरी की 9 वारदात सुलझने का पुलिस ने दावा किया है। एसीपी क्राइम की माने तो ये चोर इतना शातिर है कि इसने पुणे में एक रिटायर्ड डीजीपी के घर मे भी चोरी की वारदात को अंजाम देनेवमे गुरेज नहीं की।

जानकारी के अनुसार 38 वर्षीय राजेश मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और प्रोफेशनल चोर है।  राजेश ज्वेलर का कार्य करने के साथ-साथ चोरी के काम मे भी माहिर है। राजेश दिल्ली, मुम्बई,यूपी और गुरुग्राम में चोरी की की वारदातों को अंजाम दे चुका है। एसीपी क्राइम की माने तो 27 नबंर 2018 को सेक्टर 56 में रहने वाले विनय जेटली ने पुलिस में शिकायत दी थी कि वह सिंगापुर गया हुआ था। जब वह सिंगापुर से वापस आया तो घर मे रखा केश, जेवर व कीमती सामान गायब मिला। 

विनय की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी। लेकिन उसका कोई सुराग नही मिल सका था। इस पर मामला क्राइम यूनिट को सौप गया। सेक्टर 17 क्राइम यूनिट ने सूत्रों से पता लगा चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले राजेश को काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान राजेश ने अपना जुर्म कबूल लिया। राजेश ने गुरुग्राम में ग्रह भेदन की 9 वारदातो को अंजाम देने की बात कबूल की है। पुलिस राजेश को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी में जुट गई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Isha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static