युवती के बैंक खाते से धोखाधड़ी कर निकाले 26 हजार 500 रुपए

2/18/2020 12:49:03 PM

जींद (ब्यूरो) : युवती के बैंक खाते से धोखाधड़ी कर अज्ञात ने 26 हजार 500 रुपए निकाल लिए। सिटी पुलिस ने घटना के 21 दिन बाद मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।  प्राइवेट लोको कालोनी जींद निवासी युवती सलोनी ने सिटी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका खाता रेलवे रोड स्थित एस.बी.आई. बैंक में है। वह रोहतक एस.बी.आई. बैंक में नौकरी करती है।

उसने बताया कि 25 जनवरी को जब वह रोहतक ड्यूटी कर जींद आ रही थी तो उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि उसके खाते से 26 हजार 500 रुपए निकाले गए हैं। जबकि ए.टी.एम. कार्ड भी उसके पास था और किसी ने उससे ओ.टी.पी. नम्बर आदि भी नहीं पूछा था लेकिन बिना किसी कारण ही उसके खाते से राशि निकाल ली गई। इसके बाद वह पटियाला चौक चौकी में शिकायत लेकर पहुंची तो उसको शिकायत के लिए रोहतक भेज दिया, जबकि खाता उसका जींद में ही था।

इसके बाद वह रोहतक में पहुंची तो वहां से भी यह जवाब मिला कि बैंक खाता जींद में है तो वहीं शिकायत दर्ज होगी। इस तरह उसको पुलिस ने रोहतक और जींद के कई चक्कर कटवाए। इसके बाद 7 फरवरी को उसने एस.पी. कार्यालय जींद में शिकायत दी। फिर अब पटियाला चौक चौकी पुलिस ने उसकी शिकायत पर केस दर्ज किया है। जांच अधिकारी जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी कर खाते से राशि निकालने पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 


Isha

Related News