भारत जोड़ो यात्रा में शामिल युवकों पर अटैक करने वाले बदमाश काबू, तेजधार हथियार से किया था हमला

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 09:46 PM (IST)

अंबाला(अमन) : भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अंबाला में कार सवार युवकों पर तेजधार हथियार से हमला करने वाले बदमाशों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। पुलिस ने कुल 7 आरोपियों में से 3 को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से हथियार भी बरामद कर लिया गया है, जिससे उन्होंने कार सवार युवकों पर हमला बोला था। बता दें कि इस हमले का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें हमला करते हुए बदमाश कैद हो गए थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी कर ली है।

 

PunjabKesari

 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल



गौरतलब है कि बीते दिनों राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अंबाला पहुंची थी। इस दौरान पुलिस सामने के ठीक सामने बेख़ौफ बदमाशों की गुंडागर्दी सामने आई थी। बदमाशों द्वारा कार सवार युवकों पर हमला करने का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें हमलावर एक लाल रंग की गाड़ी में सवार होकर आए थे। बदमाशों ने देखते ही देखते तेजधार हथियार से कुछ कार सवार युवकों पर हमला बोल दिया। इस हमले में कई युवक घायल हो गए थे। इस घटना की वीडियो खूब वायरल भी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में ततपरता से कार्रवाई करते हुए होंडा गाड़ी में सवार होकर आए 7 युवकों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

 

PunjabKesari

 

7 में से तीन आरोपी गिरफ्तार, हथियार भी हुआ बरामद

 

बलदेव नगर एसएचओ गौरव पुनिया ने बताया कि कुछ युवकों ने आपसी रंजिश के चलते दूसरे युवकों पर हमला किया था। उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देते वक्त जिन हथियारों का इस्तेमाल किया गया था, उसे भी कब्जे में ले लिया गया है। एसएचओ ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान रघुबीर, जसप्रीत और पारस के रूप में हुई है। पुलिस का दावा है कि अन्य आरोपियों को भी जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static