सड़क हादसों के 3 मामले दर्ज, एक ड्राइवर गंभीर, नैशनल हाईवे पर लगा लम्बा जाम

2/21/2021 9:37:05 AM

करनाल(नरवाल): शनिवार का दिन हादसों के नाम रहा। हाईवे पर कार और ट्रक की टक्कर के बाद एक ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, हाईवे पर काफी लंबा जाम लगा रहा। 

पहला हादसा : बल्डी बाईपास पर सुबह नीलोखेड़ी से करनाल की तरफ आते समय 2 कारों की टक्कर हो गई। नितिन मलहोत्रा ने बताया कि वह नीलोखेड़ी से करनाल की तरफ आ रहे थे। जब वह बलड़ी बाईपास पर आए तो उनके आगे एक कैंटर चल रहा था।  उन्होंंने जब गाड़ी की ब्रेक लगाई तो पिछे एक तेज रफ्तार गाड़ी ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन पर चली गई। गनिमत रही कि उस दौरान कोई दूसरी गाड़ी दूसरी लाइन पर नहीं आ रही थी, नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं, घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।  

दूसरा मामला : आई.टी.आई चौक पर जाट भवन के समीप फ्लाईओवर पर टायर फटने से एक गन्ने से भरा ट्रक पलट गया। गनिमत रही इस दौरान कोई वाहन चालक ट्रक के पास नहीं था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। 
मौके पर पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी बाल किशन ने बताया कि फाजील गांव कलसोरा से ट्रक को गन्ने से लोड करके करनाल शूगर मिल में आ रहा था, जब वह आई.टी.आई. चौक पर जाट भवन के समीप फ्लाईओवर पर पहुंचा तो अचानक टायर फट गया। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान ड्राइवर को मामूली चोटें आई, वहीं काफी देर तक नैशनल हाईवे पर लम्बा जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर क्रेन को बुलाकर ट्रक को एक साइड करवाया गया व गन्ने को दूसरे ट्रक में लोड करवा कर जाम को खुलवाया।  

तीसरा मामला : तीसरा हादसा सैक्टर-6 फ्लाईओवर के पास हुआ  जिसमें ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि फ्लाईओवर पर एक ट्रक खड़ा था जिसका टायर फटा हुआ था। इस दौरान पीछे से एक ट्रक चालक आया और सीधी ट्रक के पीछे टक्कर मार दी जिसमें ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल  चालक को कड़ी मुशक्कत के बाद ट्रक से बाहर निकाला गया।  घायल को करनाल के ट्रामा सैंटर में ईलाज के लिए भेजा गया। वहीं टक्कर ईतनी जबरदस्त थी ट्रक में लोड घी टीन भी फट गए और सारा घी नेशनल हाईवे पर आ गिरा। इस दौरान काफी लम्बा जाम लगा। पुलिस ने रूट डायवरट कर जाम को खुलवाया।  वहीं, क्रेन मशीन की सहायाता से ट्रक को एक साइड लगाया। पुलिस जांच अधिकारी शमसेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने जाम को खुलवा दिया और क्रेन की मदद से ट्रक को एक साइड लगवाया गया है। वहीं अभी ट्रक ड्राईवर की पहचान नहीं हुई वह अपने ब्यान देने हालत में नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Content Writer

Isha

Related News