पाइप लाइन से तेल चोरी करने वाले गिरोह के 3 सदस्य काबू, कई वारदातों में शामिल रहे हैं आरोपी (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 03:58 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने आईओसीएल यानी इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड कम्पनी की पाइप लाइन से तेल चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को काबू करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए तीनों आरोपी रोहतक के रहने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने 13 दिसंबर को रेवाड़ी से पानीपत जाने वाली आईओसीएल की पाइपलाइन में छारा गांव के पास सेंध लगाई थी। पाइपलाइन में सेंध लगाते ही कंपनी के हेड ऑफिस में अलार्म बज गया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस के पहुंचते ही आरोपी तेल चोरी करने वाले उपकरण और गाड़ियां मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने गाड़ियों के नंबर के आधार पर छानबीन शुरू की। तो पता चला कि रोहतक के रहने वाले युवकों ने इस वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है। आरोपियों पर इससे पहले भी कई बार पाइप लाइन से तेल चोरी करने का आरोप है और पुलिस में इसको लेकर मामले भी दर्ज हैं।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान रोहतक जिले के रहने वाले जसवीर, सचिन और सतीश के रूप में हुई है। तीनों आरोपियों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम देने की कोशिश की थी। पकड़े गए तीनों आरोपियों को पुलिस ने बहादुरगढ़ न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से और भी कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है। वही पुलिस ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static