बन्द केंटर में छिपकर पंजाब से बिहार जा रहे थे 35 श्रमिक, जुलाना में पकड़े गए

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 09:41 AM (IST)

डेस्कः जुलाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक बंद बॉडी केंटर से 35 प्रवासी मजदूर मिले। पुलिस जुलाना के पुराना बस स्टैंड पर नाका लगा कर चेक कर रही थी तो उन्हें गुप्त सूचना मिली कि जींद की ओर से एक कैंटर जो बंद बॉडी का है उसमें कुछ प्रवासी मजदूर भरे हुए हैं। जिन्हें बैठा कर दिल्ली की ओर ले जाया जा रहा है।

जिस पर जुलाना पुलिस ने नाके पर कैंटर को रुकवाया और जांच की तो उसमें 35 मजदूर बिहार के मिले और दो मजदूर जो पति-पत्नी है राजस्थान के मिले जिन्हें जांच के लिए केंटर से बाहर निकाला और उनसे पूछताछ की गई कि वह व्यक्ति कहां से आए हैं तो पूछताछ से पता लगा वह लोग पंजाब के धुरी से आए हैं और इस केंटर पर रास्ते में सवार हुए हैं।

जुलाना पुलिस ने उच्च अधिकारियों से बात की ओर उन्हें वापस पंजाब के लिए उसी केंटर में भेज दिया जांच के दौरान इन लोगों को नगर पालिका जुलाना के कर्मचारियों द्वारा हाइड्रोक्लोरिक का छिड़काव कर सेनेटाइज भी किया और वापस कैंटर में बैठाया गया पूरे प्रदेश और देश में लोक डाउन का तीसरा दौर शुरू हो चुका है ऐसे में इस प्रकार से अधिक मात्रा में प्रवासियों का निकलना कंही न कही केंद्र और राज्य सरकारों की व्यवस्थाओं पर सवालिया निशान लगाता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static