मकान से अलमारी खेतों में ले जाकर तोड़ी, लाखों की नगदी सहित 35 तोले सोना चोरी(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Aug 17, 2018 - 10:15 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद पृथला के गांव नवादा से चोर एक मकान से लाखों रूपये की नगदी व करीब 35 तोले सोने को चोरी कर ले गए। इतना ही नहीं चोर घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी अपने साथ ले गए। चोरों ने घर में रखी अलमारी को ही उठा लिया और खेत में ले जाकर उसका लॉकर तोड़कर नगदी व गहनों पर हाथ साफ किया है। मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम और पुलिस ने जांच की लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव नवादा निवासी सतीश नम्बरदार रात को अपने मकान में अपने परविार के साथ सोए हुए थे लेकिन जब सुबह उठे तो उनके दरवाजे बाहर से बंद मिले जिसके बाद उन्होंने ग्रामीणों को आवाज लगाकर दरवाजे खुलावाए लेकिन जब घर के अन्य कमरों को देखा तो उनके होश उड़ गए। कमरे की विंडो में लगी जाली को उखाड़ा हुआ था जिसके रास्ते चोर कमरे में दाखिल हुए और वहां रखी अलमारी को पूरी तरह खगांला गया था।

PunjabKesari

उसके बाद चोरों दूसरे कमरे में रखे लॉकर अलमारी को कमरे उठाया और खेतों में ले गए वहीं पर लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी चोर उठाकर ले गए जबकि कमरे रखे लैपटॉप को चोरों नही चुराया। बाद में उन्होंने जब ढूढ़ मचाई तो अलमारी खेतों में टूटी हुई मिली जिसमें सात लाख रूपये नगद व 35 तोले सोना गायब मिला। 

पुलिस को जैसे ही इस बात की सूचना मिली तो मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम व अन्य जांच टीमों को बुलाया गया पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने पीडितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्राइम डीसीपी लोकेन्द्र सिंह ने बताया कि एसएचओ सहित टीम मौके पर गई थी इसमें अभी जांच चल रही है। चोर सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी साथ ले गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static