4 दिवसीय टेनिस चैंपियनशिप की जोरदार शुरूआत,SP रंधावा ने गुबारों को उड़ाकर किया शुभारंभ

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2017 - 08:07 AM (IST)

करनाल (कमल मिड्ढा):करनाल क्लब में 4 दिवसीय टेनिस चैंपियनशिप की शुरुआत हो गई है, जिसमें कई जिलों के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। इस समारोह में करनाल के एसपी जे.एस. रंधावा बतौर मुख्यातिथि पहुंचे तथा उन्होंने गुबारों को आसमान में उड़ाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके साथ ही उन्होंने एस.पी. जेल शेर सिंह के साथ टेनिस मैच खेलकर चैंपियनशिप की शुरुआत की, जिसके बाद वहां बैठे छात्रों व खिलाड़ियों ने एस.पी. रंधावा व एस.पी. जेल शेर सिंह के लिए जोरदार तालियां बजाईं। 
PunjabKesari
बचपन से ही विभिन्न खेलों में रुचि रखते रहे हैं: SP रंधावा 
एस.पी. जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि वो बचपन से ही विभिन्न तरह के खेलों में रुचि रखते रहे हैं तथा जिला टेनिस एसोसिएशन द्वारा उन्हें जब अध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया तब उन्हें बेहद गर्व व सम्मान महसूस हुआ, जिसके लिए वो एसोसिएशन को धन्यवाद करना चाहते हैं। 
PunjabKesari
SP रंधावा ने अभिवावकों व खिलाड़ियों को दिया सुझाव
उन्होंने मौजूद अभिवावकों व खिलाड़ियों को सुझाव दिया कि वो किसी भी खेल में रुचि जरूर रखें ताकि उनके शरीर की फिटनेस भी बरकरार रहे। इससे हो सकता है कि उन्हें किसी न किसी खेल में राज्य या राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका भी मिल जाए जिससे वो अपने परिवार, प्रदेश और देश का नाम ऊंचा कर सकते हैं। उन्होंने जिला टेनिस एसोसिएशन के आयोजकों को भी इस चैंपियनशिप के लिए बधाई दी। 
PunjabKesari
आपको बता दें कि जिला टेनिस एसोसिएशन द्वारा कार्यक्रम का बेहतरीन व भव्य आयोजन किया गया था। अंत में टेनिस एसोसिएशन करनाल के सचिव जेसी बब्बर व दून ग्रुप ऑफ स्कूलस के निदेशक कुल्जिन्दर मोहन सिंह बाठ ने एसपी रंधावा को बुके व स्मृति चिन्ह देकर उनका धन्यवाद किया।
PunjabKesari
इस मौके पर संजीव नरवाल,जोगेंद्र ढुल,सतीश गुप्ता,अधिवक्ता संजय मदान सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। इस चैंपियनशिप का समापन समारोह रविवार 4 जून को शाम के समय करनाल क्लब में ही किया जाएगा जिसमे करनाल के सांसद अश्वनी चोपड़ा बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static