दुखद: सड़क हादसों में 4 की मौत, दो युवकों के ऊपर ही पलट गया था कैंटर

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 06:41 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में दो अलग-अलग हादसों में चार युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। केएमपी पर टोल प्लाजा के पास हुए हादसे में एक ट्राला और कार की भिड़ंत हो गई। जिसके बाद कार सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। वहीं दूसरा हादसा सोनीपत के गांव कुराड़ के पास हुआ। जहां बाइक सवार दो युवकों के ऊपर ही कैंटर पलट गया और दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari, Haryana

जानकारी के मुताबिक, सोनीपत के केएमपी पर टोल प्लाजा के पास एक ट्राले और कार की जबरदस्त टक्कर हुई। इस हादसे में कार सवार साहिल और साहीद यूपी निवासी की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक गम्भीर रूप से घयाल हो गया। दूसरा हादसा कुराड़ गांव के पास एक टैम्पू बाइक सवार दो युवकों के ऊपर पलट गया, जिसके बाद बाइक सवार सुमित और संदीप दोनों दोस्त थे, दोनों की मौके पर मौत हो गई।

PunjabKesari, Haryana

डीएसपी विरेंद्र राव ने बताया कि केएमपी पर कार सवार युवकों की ट्राला में टक्कर हो गई। जिसके बाद कार सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई।वहीं एक गम्भीर रूप से घयाल है। दोनों युवक उतर प्रदेश के रहने वाले हैं। कुराड़ गांव के पास बाइक सवार दो युवकों पर टेंपो पलट गया। जिसके बाद दोनों की मौके पर मौत हो गई। दोनों मामलों में मामले दर्ज कर लिए गए हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static