तेज रफ्तार कारण गाडी पलटी, एक ही गांव के 4 लोग हुए घायल

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 06:24 PM (IST)

गुरुग्राम(ऐ.के.बघेल)- अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए पर खेडला गांव के समीप ऑल्टो कार से बचाने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे बने गड्ढों में जा गिरी। बोलेरो गाड़ी में सवार एक ही गांव के बच्चे सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें नलहड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया ।डॉक्टरों के मुताबिक सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है, जिनमें से तीन का इलाज नलहड़ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है ।

जानकारी के मुताबिक फिरोजपुर नमक गांव के रहने वाले साबिर पुत्र हब्बी  , साद पुत्र साबिर  , शाहरुख पुत्र इमाम  , शकील पुत्र अख्तर उम्र बोलेरो गाड़ी में सवार होकर नूह से बडकली चौक की तरफ जा रहे थे ।खेडला गांव के ब्रेकर से चालक ने नियंत्रण खो दिया ।जिससे बोलेरो सड़क किनारे बने गड्ढों में गिर गई । चश्मदीदों के मुताबिक गाड़ी तेज रफ्तार में थी जिसकी वजह से गाड़ी ने कई पलटी मारी गाड़ी ना केवल सड़क किनारे लगे साइन बोर्ड को तोड़ती हुई पेड़ों में जाकर रुकी बल्कि पलटी खाने से गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई ।

लोगों ने मांग की है कि इस खूनी मार्ग को शीघ्र अति शीघ्र छह लाइन का बनाया जाए ताकि इस मार्ग पर सड़क हादसों में कमी आ सके । लोगों ने कहा कि चुनाव के समय कई राजनीतिक दलों ने इस मार्ग को चौड़ा करने का भरोसा दिलाया था , लेकिन अभी तक इस दिशा में कोई भी काम नहीं हुआ है और इस मार्ग पर दिन -प्रतिदिन सड़क हादसे हो रहे हैं । जिनमें न केवल लोगों की जान जा रही है बल्कि उनके अंग भी भंग हो रहे हैं । लोगों ने केंद्र व राज्य सरकार से नूह -राजस्थान सीमा तक गुरुग्राम - अलवर राजमार्ग को चौड़ा करने की मांग की है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static