बंपर वोटिंग की ओर बढ़ रहा सिरसा, पैतृक गांव चौटाला में अभय सिंह चौटाला ने किया मतदान

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 02:44 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): लोकसभा चुनाव के 6वें चरण में हरियाणा की 10 लोकसभा व एक विधानसभी सीट पर वोटिंग चल रही है। वहीं भीषण गर्मी के बीच सूबे के मतदाताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। सुबह धीमी शुरुआत के बाद अब सिरसा सहित समूचा हरियाणा बंपर वोटिंग की ओर बढ़ रहा है। सिरसा में जहां दोपहर एक बजे तक 43.1 प्रतिशत मतदान हुआ तो वहीं हरियाणा में 2 बजे तक 36. 84 प्रतिशत मतदान हुआ। 

इस बीच सिरसा में इनेलो के प्रधान महासचिव व कुरुक्षेत्र से लोकसभा उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला ने अपने पैतृक गांव चौटाला में अपना वोट पोल किया। इस मौके पर अभय सिंह चौटाला ने कहा कि 4 जून को आने वाले नतीजों में प्रदेश का किसान  भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस को सबक सिखाने का काम करेगा। वही अभय चौटाला ने दावा करते हुए कहा कि इनेलो प्रदेश में ज्यादा सीटें जीतने का काम करेगी । 

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश के किसान  भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस से खफा है और वह इन चुनावो में दोनों को सबक सिखाने का काम करेंगे अभय ने  दावा किया कि इनेलो प्रदेश में लोकसभा की सबसे ज्यादा सीट जीतने का काम करेगी । क्योंकि इनैलो किसानों के साथ तब तक खड़ी रही तब तक तीनो कृषि कानून वापिस नही हो गए । वही कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट के चुनाव पर अभय सिंह चौटाला ने कहा कि वह हर हाल में जीत दर्ज करेंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static