बजाज फाइनेंस के कार्ड बनाकर 47 लोगों से की धोखाधड़ी, 1 आरोपी गिरफ्तार, 3 फरार

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 03:09 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के यमुनानगर में बजाज फाइनेंस के दो कर्मचारियों ने दो  अन्य लोगों के साथ मिलकर 47 लोगों के बजाज फाइनेंस के कार्ड बनाएं और उसके आधार पर विभिन्न कंपनियों व लोगों से प्रोडक्ट ले लिए। वह प्रोडक्ट संबंधित लोगों को देने की बजाय कहीं और भेज दिए। अब पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर इस संबंध में मुकदमा दर्ज करके एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

यमुनानगर के इकनोमिक सेल के प्रभारी जनक राज ने बताया कि  न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि उनके पास 6-7 शिकायतें आई थी। मदन मोहन ने शिकायत में बताया कि उनसे उनके डॉक्यूमेंट ले लिए, बजाज फाइनेंस का कार्ड बनाने के लिए, और कार्ड बनाकर उस पर कंपनियों से सामान ले लिया। वह सामान कहीं और बेच दिया। उन्होंने कहा कि अभी उनके रिकॉर्ड में इस तरह की 47 शिकायतें सामने आई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में  तीन और लोग शामिल हैं। जिनमें से दो बजाज फाइनेंस के कर्मचारी हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में कमल वर्मा नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।
 
वहीं गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि उसकी दुकान है और दुकान पर उसके पास बजाज फाइनेंस के कर्मचारी व अन्य लोग आते थे। उन के माध्यम से सामान लेते थे। उन्होंने बताया कि वह बेकसूर हैं और लोगों की किस्त  भर रहे हैं। इकनोमिक साल के पास अभी तक 47 मामले सामने आ चुके हैं, जिनके कार्ड बनवा कर उनके बदले में विभिन्न कंपनियों से सामान ले लिया गया। अभी और शिकायतें आ रही हैं देखना होगा और कितने लोगों को इस गिरोह ने चुना लगाया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static