हथियार के बल पर 2.50 लाख की लूट करने के 5 आरोपी गिरफ्तार, पहले भी दर्ज हैं कई मामले

punjabkesari.in Monday, Aug 22, 2022 - 04:56 PM (IST)

रोहतक(दीपक): जिले के सांपला में गन प्वांट पर हुई 2.50 लाख रुपये की लूट मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने इस मामले में शामिल पांच आरोपियों को  गिरफ्तार किया है। आरोपियों पर पहले भी हत्या के प्रयास व लूटपाट जैसे कई मामले दर्ज हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर हासिल लिया जाएगा, ताकि उनके द्वारा की गई अन्य वारादातों का खुलासा भी हो सके।

 

मनी ट्रांसफर की दुकान से आ रहे युवक से की थी लूट

 

गौरतलब है कि बीती 18 अगस्त को जिले में हसनगढ़ गांव के पास मनी ट्रांसफर की दुकान से घर लौट रहे बरोणा गांव के एक युवक से गन प्वाइंट पर 2.50 लाख रूपए की लूट का मामला सामने आया था। संजय नामक व्यक्ति ने थाने में शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया था। सजंय ने बताया कि उनके साथ गन प्वाइंट पर लूट हुई है। इस शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

 

पुलिस रिमांड में लेकर लूट के रूपयों की रिकवरी करेगी पुलिस

 

सांपला थाना की एएसपी मेधा भूषण ने बताया कि इस मामले में पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया था। पुलिस ने इस मामले को हल करते हुए पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। प्राथमिक जांच में आरोपियों ने कबूला है कि उन्होंने ही इस घटना को अंजाम दिया था। इन पांच आरोपियों में से तीन युवक बरोणा गांव के रहने वाले हैं।  साजिश का मास्टरमाइंड रोहतक के गांव लाढोत का रहने वाला अमित है। अमित ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर सजंय की रेकी की और उसके बाद लूट को अंजाम दिया। एसपी मेधा भूषण का कहना है कि आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा, ताकि उनके द्वारा की गई अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सके। उन्होंने बताया कि रिमांड के दौरान घटना में प्रयोग हथियार व लूटे गए रूपयों की रिकवरी हो की जाएगी। उन्होंने बताया कि आरोपी युवकों के खिलाफ पहले भी सोनीपत में हत्या के प्रयास व लूट के मामले दर्ज हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static